2016 फिल्मी संतानों के लिए बहुत बुरा रहा. मगर 2017 में कई फिल्मी संताने बौलीवुड में दस्तक देने आ रही हैं. इनमें से प्रमुख हैं:

मुस्तफा

मशहूर फिल्म निर्देशक जोड़ी अब्बास मस्तान में से अब्बास बर्मावालिया के बेटे मुस्तफा 2017 में बौलीवुड में फिल्म ‘‘मशीन’’ से अपनी किस्मत आजमाने आ रहे हैं. मार्च माह में प्रदर्शित होने वाली अब्बास मस्तान निर्देशित फिल्म ‘‘मशीन’’ में कायरा अडवाणी और मुस्तफा की जोड़ी है. इस फिल्म का निर्माण हरीश पटेल, प्रणय चौकषी, अब्बास मस्तान, धवल जयंतीलाल गाड़ा कर रहे हैं. जबकि इस फिल्म के निर्देशक अब्बास मस्तान हैं.

आदार जैन

स्व. राजकपूर की बेटी के बेटे तथा रणबीर कपूर व करीना कपूर के फुफेरे भाई आदार जैन अपनी बौलीवुड की पारी ‘‘यशराज फिल्म’’ निर्मित व हबीब फैजल निर्देशित अनाम फिल्म से करने जा रहे हैं. इसमें उनकी नायिका दिल्ली की नई लड़की अन्या सिंह हैं. मजेदार बात यह है कि उड़ी हमले की वजह से पाकिस्तानी कलाकारों के खिलाफ बने माहौल का फायदा आदार जैन को मिला है. अन्यथा पहले इस फिल्म में पाकिस्तानी कलाकार अली जफर के भाई दान्याल जफर अभिनय करने वाले थे.

सारा अली खान

अमृता सिंह व सैफ अली खान की 24 वर्षीय बेटी सारा अली खान का बौलीवुड प्रवेश पिछले दो वर्षों से लगातार किन्ही न किन्ही वजह से टलता जा रहा है. इसके लिए कुछ लोग सारा अली खान की मां अमृता सिंह को दोष देते हैं. पर अमृता सिंह का दावा है कि इस वर्ष उनकी बेटी अभिनय के मैदान में तीर मार लेगी. अब फिल्म कौन सी होगी, यह रहस्य है. वैसे अब तक जिन फिल्मों के साथ सारा अली खान के जुड़ने की खबरें आयी, उन सबसे बाद में सारा अली खान अलग हो गयी. पर अब चर्चा है कि सारा अली खान की पहली फिल्म शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ होगी.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...