न्यूयॉर्क में होने वाले अठारवे आइफ अवॉर्ड्स की तैयारियां पूरी तरह शुरू हो चुकी हैं और बॉलीवुड के कई सितारे इस अवॉर्ड सेरेमनी में शामिल होने के लिए न्यूयॉर्क पहुंच चुके हैं.

वहां पहुंचकर धीरे-धीरे सभी सितारों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी आने लगी हैं. हर साल होने वाला आइफा अवॉर्ड फंक्शन बहुत ही शानदार, दिलचस्प और यादगार होता है. यहां सभी सितारों का एक साथ होना और एक साथ आपस में एक से बढ़कर एक मस्ती करते रहना, ये सब यहां देखने को मिलता है, जो इसे और यादगार बनाता है. आज हम इस बड़े से इवेंट्स की कुछ छोटी-छोटी कहानियां आपको सुनाने जा रहे हैं.

महानायक अमिताभ बच्चन का आइफा से बॉयकॉट

हम आपको याद दिलाना चाहते हैं वो समय, जब दर्शकों के बीच हिंदी सिनेमा के सबसे लोकप्रिय सदस्य और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, आइफा के ब्रांड एंबेसडर हुआ करते थे, लेकिन साल 2010 में उन्होंने अपने पूरे परिवार के साथ इस अवॉर्ड फंक्शन को ही बॉयकॉट कर दिया था. वैसे तो इस बात को काफी साल गुजर चुके हैं और लोगों को अब ये बात मालूम भी हो गई है कि अमिताभ की उस बेरुखी का कारण कोई और नहीं बल्कि सुपरस्टार सलमान खान थे.

हम आपको बता दें कि उस दौरान, यानि कि साल 2010 में होने वाले IIFA 2010 के वक्त हमारे बिग बी ने प्रमोशनल वीडियो तक भी शूट करा लिया था, लेकिन ऑर्गनाइजिंग टीम से उनकी कहासुनी हुई और उन्होंने अवार्डस को बॉयकॉट करने का ही फैसला ले लिया था.

तो अब हम आपको उस वक्त की असल बातें बताएंगें, कि उस समय ऐसा क्या हुआ था और क्यों.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...