आदित्य पंचोली बॉलीवुड के उन एक्टर्स में से एक हैं. जिन्हें कॉन्ट्रोवर्सीज के लिए जाना जाता है. आदित्य बेटा सूरज और बेटी सना के पिता हैं. खास बात ये है कि आदित्य के दोनों बच्चे भी कॉन्ट्रोवर्सी में फंस चुके हैं. पहले बात करते हैं बेटी सना की, जिन्हें 2008 में एक रेव पार्टी में पकड़ा गया था. हालांकि लिस्ट में ये लोग अकेले नहीं हैं. ऐसी और भी हस्तियां हैं, जो इस कतार में शामिल हैं...

आदित्य पंचोली की बेटी सना : रेव पार्टी

रिपोर्ट के मुताबिक सना को मुबई  क्लब बॉम्बे 72 डिग्री ईस्ट में चल रही पार्टी में पकड़ा गया था. एंटी नारकोटिक्स टीम ने यहां रेड डाली थी और उन्होंने ही आदित्य पंचोली की बेटी की पहचान की थी. बता दें कि लॉस एंजिलिस से पढ़ाई कर लौटीं सना अब गोवा में एक इटेलियन रेस्त्रां चलाती हैं. सना का सिलेक्शन टीवी शो 'शाका लाका बूम बूम' के लिए हुआ था. वे शूटिंग के लिए साउथ अफ्रीका रवाना हो गई थीं. लेकिन किसी वजह से उन्हें वापस लौटना पड़ा था.

आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली : अपनी गर्लफ्रेंड के मर्डर का आरोप

2015 में फिल्म 'हीरो' से बॉलीवुड डेब्यू कर चुके सूरज पंचोली पर अपनी ही गर्लफ्रेंड जिया खान के मर्डर का आरोप लगाया जा चुका है. निशब्द' और 'गजनी' जैसी फिल्मों की एक्ट्रेस रहीं जिया खान का शव 2 जून 2013 को उनके घर से बरामद हुआ था. घटनाइब चार महीने बाद कुछ फोटोज के चलते उनके बॉयफ्रेंड सूरज पंचोली शक के घेरे में आ गए थे.  हालांकि, अभी भी यह साफ नहीं हो पाया कि यह एक मर्डर था या सुसाइड. मामला कोर्ट में है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...