सलमान खान व करण जोहर की पहली फिल्म में अक्षय कुमार बतौर हीरो काम करेंगे. बौलीवुड के बारे में मशहूर है कि यहां कोई किसी का स्थायी दोस्त या दुश्मन नहीं होता है. मगर 2017 में बौलीवुड में जो समीकरण बन रहे हैं, उनकी कल्पना तो किसी ने नहीं की थी. यही वजह है कि 2017 की शुरूआत की इस खबर ने हर किसी को चौंका दिया है.

अक्षय कुमार व सलमान खान के बीच जबरदस्त प्रतिस्पर्धा रही है. तो वहीं करण जोहर और शाहरुख खान की दोस्ती जग जाहिर है. मगर 2017 के शुरू होने के दूसरे ही दिन सलमान खान व करण जोहर ने मिलकर पहली फिल्म बनाने का ऐलान कर हर किसी को चौंका दिया है.

इससे भी ज्यादा चैंकाने वाली बात यह है कि सलमान खान द्वारा बनाई जा रही इस फिल्म के हीरो अक्षय कुमार होंगे. जबकि इस अनाम फिल्म का निर्देशन ‘‘पंजाब 1984’’,‘‘जट्ट’’ और ‘‘जट्ट 2’’ जैसी सुपर हिट पंजाबी फिल्मों के निर्देशक अनुराग सिंह करेंगे. इस फिल्म की शूटिंग जुलाई 2017 के बाद शुरु होगी और यह फिल्म 2018 में सिनेमाघरों में पहुंचेगी.

इस फिल्म की घोषणा करते हुए सलमान खान ने कहा, ‘‘नए साल के जश्न के मौके पर मैं अपने मित्र व अति सफल कलाकार अक्षय कुमार के साथ जुड़ रहा हूं. अक्षय कुमार लाजवाब कलाकार के रूप में निरंतर आगे बढ़ रहे हैं. मैं करण जोहर के साथ मिलकर एक फिल्म का निर्माण कर रहा हूं, जिसमें अक्षय कुमार मुख्य भूमिका निभाएंगे. मैं इस बात से उत्साहित हूं कि मेरी इस नई फिल्म के साथ मैं, करण जोहर व अक्षय कुमार तीनों एक साथ आ रहे हैं.’’

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...