कहा जाता है कि ‘प्यार का कोई मजहब नहीं होता हैं’, जिससे यह हो जाए वो उसके लिए खुदा बन जाता हैं. बॉलीवुड की फिल्में और बॉलीवुड के अभिनेता अकसर अपने प्यार के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं.

बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को प्यार सरहद पार पाकिस्तान में मिला है, जिसके कारण वह बेहद चर्चाओ में भी रही हैं. इस सूची में एक नया नाम तमन्ना भाटिया का हैं. तमन्ना भाटिया बॉलीवुड की बड़ी फिल्म बाहुबली में काम कर चुकी है. तमन्ना के आलावा बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियाँ है, जिनका पाकिस्तान में साथ अफेयर रहा हैं.

रीना रॉय और मोहसीन खान

90 के शतक में पाकिस्तान के मशहुर क्रिकेटर मोहसीन खान और बॉलीवुड की अभिनेत्री रीना रॉय के अफेयर ने खूब सुर्खियों बटौरी थी, इसके बाद वर्ष 1983 में रीना रॉय ने शादी कर ली थी. हालांकि दोनों की शादी ज्यादा दिनों तक नहीं रह सकी और दोनों जल्द ही अलग-अलग हो गए थे.

अमृता अरोड़ा और उस्मान अफजल

पाकिस्तानी क्रिकेटर उस्मान अफजल और बॉलीवुड की अभिनेत्री अमृता अरोड़ा ने लम्बे समय तक एक दुसरे को डेट किया, इसके बाद 4 वर्षों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद अमृता ने अफजल को छोड़कर शकील लदाक से शादी कर ली थीं

सुष्मिता सेन और वसीम अकरम

बॉलीवुड की अभिनेत्री और मिस यूनिवर्स रही सुष्मिता सेन के कई अफेयर्स रहे, जिसके बाद भी सुष्मिता ने आज तक शादी नहीं की. पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज गेंदबाज वसीम अकरम और सुष्मिता सेन के रिश्ते ने खूब सुर्खिया बटौरी है, हालांकि दोनों का रिश्ता ज्यादा दिनों तक कायम नहीं रह पाया.

सोनाली बेंद्रे और शोएब अख्तर

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...