पिछले दिनों खबर आई थी की डायरेक्टर एस.एस राजामौली की फिल्म बाहुबली से प्रेरित एक एनिमेशन सीरीज लॉन्च की जानी है. वह एनिमेशन सीरीज लॉन्च हो गई है. यह सीरीज “बाहुबली: द लॉस्ट लीजेंड्स” नाम से आई है. इस वीडियो को इंटरनेट वीडियो ऑन डिमांड सर्विस अमेजन प्राइम वीडियो ने लॉन्च किया. इस कंपनी ने प्राइम वीडियो पर दो नए टाइटल और रिलीज किए.

“बाहुबली: द लॉस्ट लीजेंड्स” को राजामौली ने ग्राफिक इंडिया और अर्का मीडिया वर्क्स के साथ मिलकर बानाया है. दर्शक अब इस सीरीज का पहला एपिसोड देख सकते हैं. इसके दूसरे एपिसोड 19 मई के बाद रिलीज किए जाएंगे. इस सीरीज पर कहा गया है कि, फिल्म में केवल बर्फ के पहाड़ की चोटी दिखाने की कोशिश की है. बाहुबली एक ऐसी फिल्म थी जिसे एक या दो फिल्मों में समेटा नहीं जा सकता. इसके बारे में बताने के लिए कई और भी बातें और कहानियां थी इसी के चलते एनिमेशन सीरीज को बनाया है, एनिमेशन यह बताने का दूसरा तरीका है.

इस एनिमेटेड सीरीज में फिल्म के किरदारों से जुड़ी दूसरी कहानियों के बारे में बात की गई है. बाहुबली, भल्लालदेव, कटप्पा, शिवगामी के अलावा इसमें कई दूसरे किरदारों के बारे में भी बताया गया है.

बता दें कि बाहुबली-2 28 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में प्रभास ट्रिपल रोल में नजर आने वाले हैं. प्रभास इस फिल्म में अमरेंद्र बाहुबली, महेंद्र बाहुबली और विक्रमदेव के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म को लेकर फैन्स में गजब का क्रेज है. इसे देखते हुए फिल्म रिलीज से पहले 7 अप्रैल को बाहुबली का पहला हिस्सा रिलीज किया गया था. बाहुबली फिल्म तीन घंटे से ज्यादा लंबी है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...