मशहूर संगीतकार ए.आर. रहमान को इंडस्ट्री 25 साल हो चुके हैं. जैसे कि आप सभी को पता ही है कि सचिन तेंदुलकर भी सबसे सामने अपनी बायोपिक लेकर आ चुके हैं और माइकल जैक्सन की कॉन्सर्ट पर फिल्म भी बनाई जा सकती है, तो एआर रहमान पर कोई क्यों नहीं? शायद इसी एक सोच के साथ ए.आर. रहमान की कॉन्सर्ट पर फिल्म बनाई गई है.

इस फिल्म का नाम है 'वन हार्ट : द एआर रहमान कॉन्सर्ट फिल्म'. यह फिल्म लगभग बनकर तैयार है और अगले माह ही 25 तारीख यानि कि 25 अगस्त को रिलीज भी होने जा रही है. इसका एक ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है, उम्मीद है आप सभी ने इसे देखकर कुछ तो अंदाजा लगा ही लिया होगा.

फिल्म के इस ट्रेलर में एक भी गाने की झलक नहीं है, लेकिन रहमान के बैंड के कई चेहरे यहां दिखाई दे रहे हैं. ये सभी लोग रहमान के बारे में ही बात कर रहे हैं और यह भी बता रहे हैं कि, क्यों उनका हर लाइव कॉन्सर्ट खास होता है.

ऐकेडमी अवॉर्ड विनर रहमान के बैंड में कई चेहरे विदेशी हैं. अपने अनुभवों को सुनना रहमान के फैन्स के लिए ऐसा अनुभव होगा जो कि पहले कभी नहीं हुआ. रहमान के प्रशंसक भारी तादाद में, न केवल भारत में बल्कि दुनिया के हर कोने से हैं इसीलिए मेकर्स के दिमाग में इस फिल्म को पेश करने का ख्याल आया होगा.

खबरों की माने तो इस फिल्म में उनके बनाए 18 गानों के बारे में बात की जाएगी. दस मेंबर्स वाला उनका बैंड, खुद ये कहानी सुना सकता है. इस फिल्म को रहमान के द्वारा समय-समय पर दिए कुछ इंटरव्यूज के आधार पर तैयार किया गया है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...