अनीस बज़मी निर्देशित फिल्म ‘‘मुबारका’’ का संकट खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. जब से इस फिल्म की घोषणा हुई थी, तब से इस फिल्म के कई कलाकार बदले जा चुके हैं. अब जबकि अनिल कपूर और अर्जुन कपूर के साथ इस फिल्म की शूटिंग शुरू की गयी, तो फिर संकट खड़ा हो गया. अब फिल्म ‘‘मुबारका’’ में अर्जुन कपूर के किरदार की मां का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री अमृता सिंह ने खुद को ‘मुबारका’ से अलग कर लिया है.

इस फिल्म से अमृता सिंह के अलग होने की पुष्टि करते हुए फिल्म के निर्माता मुराद खेतानी कहते हैं-‘‘पहले अमृता सिंह हमारी फिल्म कर रही थीं. मगर अब वह यह फिल्म नहीं कर रही है. वास्तव में शूटिंग की तारीखों की समस्या के चलते अमृता सिंह ने इस फिल्म से खुद को अलग कर लिया है. और हमने अब उसी किरदार को निभाने के लिए रत्ना पाठक शाह को अनुबंधित किया है.’’

फिल्म ‘‘मुबारका’’ के निर्माता मुराद खेतानी फिल्म से अमृता सिंह के अलग होने की जो वजह बता रहे हैं, वह किसी के गले नहीं उतर रही है. क्योंकि अमृता सिंह ‘मुबारका’ के अलावा कोई फिल्म कर ही नहीं रही थी. इसके अलावा अमृता सिंह ने भी इस फिल्म को छोड़ने के मसले पर चुप्पी साध रखी है. लोगों को उस दिन का बेसब्री से इंतजार है, जब इस मसले पर अमृता सिंह अपनी चुप्पी तोड़ेंगी.