लगता है इन दिनों अजय देवगन के सितारे भी गर्दिश में चल रहे हैं. अजय देवगन अपने निर्देशन मे बनी फिल्म ‘शिवाय’ को प्रचारित करने के मकसद से जो भी कदम उठाते हैं, वह उनके लिए ही गले की हड्डी बनता जा रहा है.

अजय देवगन ने सबसे पहले केआरके व मंगत पाठक के बीच हुई बातचीत का आडियो जारी किया जिसमें अंततः वही खुद ही शक के घेरे में आ गए और यह मसला गायब हो गया.

अब अजय देवगन ने फिल्म ‘शिवाय’ के गाने ‘दरखास्त..’ का वीडियो जारी किया. इस गाने में अजय देवगन फिल्म की हीरोईन इरिका के साथ चुंबन करते हुए नजर आते हैं. अजय देवगन ने मीडिया में प्रचारित कराया कि फिल्म की पटकथा की मांग के चलेत अजय देवगन ने अपना 25 साल पुराना संकल्प तोड़कर फिल्म ‘शिवाय’ में चुंबन दृष्य को अंजाम दिया है.

अजय देवगन की तरफ से प्रचारित कराया जा रहा कि उन्होंने 25 वर्ष पहले सलमान खान व कुछ दूसरे कलाकारों की तरह सिनेमा के परदे पर हीरोईन के संग चुंबन दृष्य खासकर ‘लिपलॉक किसिंग’ न करने की कसम खायी थी, जिसे उन्हें फिल्म की पटकथा की मांग को पूरा करने के लिए तोड़ना पड़ा.

इतना ही नहीं इस बात को प्रचारित करने के दो दिन के अंदर ही अजय देवगन की तरफ से यह भी प्रचारित कराया गया कि किसिंग सीन की बात सामने आने से उनकी पत्नी काजोल काफी नाराज हैं.

अब इस तरह के प्रचार से ‘शिवाय’ को कितना फायदा व कितना नुकसान होगा, यह तो फिल्म के प्रदर्शन के बाद ही पता चलेगा. लेकिन बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अजय देवगन के इस झूठ की पोल खोल दी है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...