मशहूर अभिनेता, फिल्म निर्माता, व्यवसायी और अब इंटरनेट आधारित कास्टिंग एजंसी ‘‘एफ द काउच’’ की शुरूआत कर चुके सुनील शेट्टी के बेटे अहान किसी सोशल मीडिया से नहीं जुड़े हैं, मगर वह चर्चा के केंद्र में हैं.

बॉलीवुड में चर्चा गर्म है कि अहान को साजिद नाडियाडवाला ने अपनी फिल्म से बतौर अभिनेता लॉन्च करने का मन बनाया है. मजेदार बात यह है कि साजिद नाडियाडवाला ने अभी तक अहान के साथ बनायी जाने वाली फिल्म की आधिकारिक घोषणा नहीं की है.

वह इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा सितंबर 2017 में करेंगे. मगर मीडिया में यह बात प्रचारित हो रही है कि साजिद नाडियाडवाला ने ही अहान को अभिनय की खास ट्रेनिंग लेने के लिए लंदन भेजा है.

सूत्र दावा कर रहे हैं कि फिल्म की घोषणा करने या कैमरे के सामने अहान को परफार्म करते हुए देखने से पहले ही साजिद नाडियाडवाला, अहान से इस कदर प्रभावित हो चुके हैं कि उन्होंने अहान को अपनी कंपनी की आगामी तीन फिल्मों में अभिनय करने के लिए अनुबंधित करने का मन बनाया है. एक सूत्र यहां तक दावा कर रहा है कि साजिद नाडियाडवाला ने अहान को तीन फिल्मों के लिए अनुबंधित कर लिया है. यानी कि स्टार पुत्र होने की वजह से अहान को अपनी प्रतिभा को साबित करने के लिए एक नहीं बल्कि तीन-तीन मौके मिलने वाले हैं.

फिलहाल, अहान लंदन में चार माह तक रहकर वहां ट्रेनिंग लेते हुए अपनी अभिनय व एक्शन प्रतिभा को निखारेंगे. उसके बाद वह भारत आकर कुछ ट्रेनिंग लेंगे. तब सितंबर 2017 में उनकी फिल्म की घोषणा की जाएगी. यदि सब कुछ ठीक रहा, तो इस फिल्म की शूटिंग अक्टूबर 2017 में शुरू होगी.यह एक्शन प्रधान रोमांटिक फिल्म होगी.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...