पिछले एक डेढ़ माह से रितिक रोशन की कार्यशैली में बहुत बड़ा बदलाव नजर आ रहा है. अब तक अममून वह जहां भी जाते थे, उनके साथ उनका अपना स्टाफ यानी कि एक ब्वाय, मैनेजर व कुछ सिक्यूरिटी गार्ड हुआ करते थे. यहां तक कि जब वह विदेश यात्रा पर निकलते थे, तब भी उनके साथ उनके निजी सिक्युरिटी गार्ड के अलावा तीन चार लोग हुआ करते थे. लेकिन पिछले एक डेढ़ माह से रितिक रोशन मुंबई में भी घर से बाहर अकेले ही निकलते हैं. वह निर्माता या निर्देशक से मुलाकात करने के लिए भी अकेले ही जाने लगे हैं.

इतना ही नहीं इन दिनों रितिक रोशन सिंगापुर की यात्रा पर हैं. सूत्रों की माने तो सिंगापुर जाते समय भी रितिक रोशन अकेले ही गए. इस बार वह अपने साथ अपने स्टाफ के किसी शख्स को नहीं ले गए. रितिक रोशन सिंगापुर में कहां घूम रहे हैं, कहां जा रहे हैं, किससे मिल रहे हैं, होटल में भी उनके साथ कौन होता है, इसकी भनक तक किसी को नहीं मिल रही है.

इससे बौलीवुड में चर्चाओं का दौर गर्म हो चुका है. लोग कयास लगा रहे हैं कि आखिर रितिक रोशन किससे और क्या छिपाने का प्रयास कर रहे हैं. बौलीवुड का एक सूत्र तो यहां तक कह रहा है कि रितिक रोशन ने अपनी निजी जिंदगी की किसी हकीकत को छिपाने के लिए यह कदम उठाया है. यदि सूत्र का यह दावा सही है, तो इसके मायने यह हुए कि अब रितिक रोशन को अपने निजी स्टाफ पर भी भरोसा नहीं रह गया..क्या उन्हे इस बात का डर सता रहा है कि उनके निजी जीवन का कोई सच उनका स्टाफ मीडिया तक पहुंचा सकता है..मतलब यह कि बौलीवुड में जितने लोग उतनी तरह की बातें हो रही है..