बौलीवुड में अदिति राव हैदरी का करियर कुछ खास नही चल रहा है. उनकी पिछली दो फिल्में ‘‘वजीर’’ और ‘‘फितूर’’ ने बाक्स आफिस पर पानी तक नहीं मांगा था. जबकि इन दोनों फिल्मों में बौलीवुड के दिग्गज कलाकारों ने उनके साथ अभिनय किया था. इसके बावजूद वह खुशनसीब हैं कि उन्हें मणि रत्नम की नई तमिल भाषा की रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘‘कत्रु वेलीईडी’’ में अभिनय करने का मौका मिल गया है.

सूत्रों के अनुसार इससे अदिति राव हैदरी काफी उत्साहित हैं. क्योंकि बौलीवुड की हर अदाकारा का सपना होता है कि उन्हें एक बार मणि रत्नम के निर्देशन में अभिनय करने का मौका मिल जाए. पर अभी तक अदित राव हैदरी बौलीवुड की तीसरी अदाकारा हैं, जिन्हें यह अवसर मिला है. अदिति राव हैदरी से पहले ‘दिल से’ तथा ‘बाम्बे’ फिल्मों में मनीषा कोईराला और ‘गुरू’ व ‘रावण’ फिल्मों में ऐश्वर्या राय बच्चन को मणि रत्नम के निर्देशन में अभिनय करने का अवसर मिला था.

सूत्रों के अनुसार अपनी इस तमिल फिल्म में मणि रत्नम ने अदिति राव हैदरी को इसलिए जोड़ा है, क्योंकि उन्हें अदिति राव हैदरी के लुक में मनीषा कोईराला की झलक नजर आयी. अदिति राव हैदरी आठ जुलाई से इस तमिल फिल्म की शूटिंग कर रही है. इस फिल्म के सेट से मिली जानकारी के अनुसार यूनिट के लोगो को लगता है कि फिल्म ‘दिल से’ की मनीषा कोईराला की वापसी हुई है.

वैसे इस तमिल फिल्म में  बंगलोर की खूबसूरत अदाकारा श्रृद्धा श्रीनाथ एक कैमियो करते हुए नजर आएंगी.