अभिषेक बच्चन स्टार सन हैं. उनके पिता अमिताभ बच्चन को अभिनय जगत में महानायक कहा जाता है. लेकिन अभिषेक बच्चन का अपना अभिनय करयिर संवरने का नाम ही नहीं ले रहा है. वह कुछ मल्टीस्टारर फिल्मों में शाहरुख खान या अजय देवगन की दया माया पर ही निर्भर हैं. लंबे समय बाद अभिषेक बच्चन को सोलो हीरो वाली फिल्म ‘‘आल इज वेल’’ मिली थी, मगर यह फिल्म बाक्स आफिस पर चारो खाने चित हो गयी. जिसकी वजह से संजय गुप्ता ने अभिषेक बच्चन को लेकर सोलो हीरो वाली फिल्म ‘‘एक था गैंगस्टर’’ बनाने की जो घोषणा की थी, उसे उन्होंने हमेशा के लिए बंद कर दिया. कुल मिलाकर आज की तारीख में अभिषेक बच्चन के पास एक भी फिल्म नहीं है.

कहने को तो अभिषेक बच्चन दावा कर सकते हैं कि उनके पास दो मल्टी स्टारर फिल्में ‘हाउसफुल 3’ और ‘हेराफेरी 3’ हैं. मगर यह दोनों फिल्में भी लंबे समय से रूकी हुई हैं. मजेदार बात यह हुई कि इधर अभिषेक बच्चन अपने पूरे परिवार के साथ मालदीव में जन्मदिन मनाने पहुचे, उधर संजय गुप्ता की फिल्म ‘‘एक था गैंगस्टर’’ के न बनने की खबर आ गयी.

सूत्रों की माने तो ‘‘एक था गैंगस्टर’’ के न बनने की खबर के आते ही अभिषेक बच्चन और उनके पिता अमिताभ बच्चन भी परेशान हो गए. अभिषेक बच्चन के सामने अब उनके पिता ही एकमात्र सहारा नजर आए. सूत्रो के अनुसार उसके बाद शुरू हुआ फिल्मी जुगाड़. सूत्रों के अनुसार उसी दिन अमिताभ बचन कैंप की तरफ से साजिद नाडि़याडवाला से बात की गयी और साजिद नाडि़याडवाला ने आनन फानन में अभिषेक बच्चन की एक तस्वीर मीडिया को जारी करते हुए दावा किया कि यह तस्वीर फिल्म ‘‘हाउसफुल-3’’ में अभिषेक बच्चन के लुक की है. सवाल यह है कि अब तक ‘हाउसफुल 3’ को लेकर सभी चुप क्यों थे. और अचानक अभिषेक बच्चन की ही तस्वीर जारी करने का मकसद?

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...