हमने कुछ दिन पहले बताया था कि लगातार असफलता का स्वाद चखते आ रहे फिल्मकार राम गोपाल वर्मा इस बार हर हाल में सफलता का स्वाद चखना चाहते हैं. इसी के चलते इस बार काफी फूंक-फूंक कर कदम उठाते हुए उन्होंने हर किसी से अपने पुराने मतभेद भुलाकर एक बार फिर अपनी सफल फिल्म ‘सरकार’ की फ्रेंचाइजी पर दांव लगाते हुए ‘‘सरकार 3’’ बनाने जा रहे हैं.

वह ‘‘सरकार 3’’ में सिर्फ सफल लोगों को ही जोड़ना चाहते हैं. इस बार राम गोपाल वर्मा ने मनोज बाजपेयी से अपनी 15 वर्ष पुरानी दुश्मनी को भुलाकर उन्हें गले लगाते हुए ‘सरकार 3’ में जोड़ने का फैसला किया है. राम गोपाल वर्मा ने इस फिल्म में अमिताभ बच्चन को ही एक बार फिर सुभास नागरे के किरदार में जोड़ा है.

बहरहाल,अब ‘सरिता’’ की इस खबर पर खुद राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट कर मुहर लगा दी है. राम गोपाल वर्मा ने ट्वीटर पर अपनी फिल्म ‘‘सरकार 3’’ के कलाकारों के नाम उजागर करते हुए ट्वीट किया है- ‘‘हम फिल्म ‘सरकार 3’ शुरू करने जा रहे हैं. जिसमें सुभास नागरे के किरदार में अमिताभ बच्चन के अलावा मुख्य विलेन में मनोज बाजपेयी व जैकी श्राफ होंगे. इसके अलावा इस फिल्म में यामी गौतम, अमित साध, रोनित रॉय, रोहिणी हट्टंगड़ी और भरत दाभोलकर होंगे.’’

यानी कि राम गोपाल वर्मा ने अपनी ‘‘सरकार 3’ से ‘सरकार’ में अभिनय कर चुके अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की छुट्टी कर दी है. सूत्रों का दावा है कि बौलीवुड में इन दिनों हर कोई असफल कलाकार जोड़ी अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन से दूरी बनाकर चल रहा है. तो फिर भला रामू कैसे इस कलाकार जोड़ी को अपनी फिल्म का हिस्सा बनाएंगे.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...