मशहूर ब्रिटिश मॉडल और लोकप्रिय कनाडियन पॉर्न स्टार सनी लियोनी इन दिनों बालीवुड में सक्रिय हैं. बॉलीवुड में वह ज्यादातर एडल्ट फिल्मों में ही अभिनय कर रही हैं. फिलहाल वह एडल्ट कॉमेडी फिल्म ‘‘मस्तीजादे’’ को लेकर चर्चा में है, जिसे छह माह तक ‘‘भारतीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड’’ यानी कि फिल्म सेंसर बोर्ड से सेंसर प्रमाण पत्र पाने के लिए संघर्ष करना पड़ा.

फिल्म ‘‘मस्तीजादे’’ में सनी लियोनी ने दोहरी भूमिका निभायी है, जिसमें से एक किरदार उनकी अपनी ईमेज के अनुरूप ही अति बोल्ड है. जबकि दूसरा एक संस्कारी लड़की का है. सनी लियोनी का दावा है कि वह निजी जिंदगी में आध्यात्मिक और पंजाबी संस्कारों से युक्त हैं.

जी हां…! हाल ही में “सरिता टीम” से हुई बातचीत में उनसे धर्म व संस्कार की चर्चा चली, तो सनी लियोनी ने कहा- ‘‘मैं धार्मिक नहीं, मगर स्प्रिच्युअल/आध्यात्मिक हॅूं. मैं मूलतः भारतीय मूल की पंजाबी लड़की हूं, पर मेरी परवरिश अमेरिका में हुई है. मेरी शादी भी गुरूद्वारा में पंजाबी संस्कारों के साथ हुई है. मैं पंजाबी हॅूं, यह मैं कभी नहीं भूल सकती. मुझे मेरे परिवार ने जो संस्कार दिए हैं, उसे मैं भूल नहीं सकती. मैं अपनी विरासत को संभालकर व साथ लेकर चल रही हॅूं.’’