समाजवादी पार्टी में जारी पिता-पुत्र के घमासान के बीच मुलायम सिंह यादव ने एक बार फिर अपना रुख बदला है. सोमवार रात मुलायम सिंह यादव ने सबको चौंकाते हुए कहा कि यूपी विधानसभा चुनाव के बाद अखिलेश ही सूबे के अगले मुख्यमंत्री होंगे. साथ ही उन्होंने दावा किया कि पार्टी टूटने का सवाल ही नहीं है.

मुलायम ने सोमवार को कहा कि यूपी में जल्द ही वह पार्टी के लिए चुनावी अभियान की शुरुआत करेंगे. मुलायम ने सोमवार को चुनाव आयोग से मुलाकात के बाद कहा था कि उनका अखिलेश से कोई विवाद नहीं है. वहीं एक सप्ताह के भीतर लगातार दूसरी बार मुलायम सिंह ने मुख्य निर्वाचन आयुक्त नसीम जैदी से मुलाकात की और साइकिल पर अपना दावा जताने के साथ ही अपने चचेरे भाई राज्यसभा सदस्य रामगोपाल यादव पर पार्टी में झगड़ा लगाने का आरोप लगाया. रामगोपाल यादव का नाम लिए बगैर उन्होंने कहा कि उसी ने अखिलेश को बहका दिया है.

वहीं इस बीच अमर सिंह ने भी अपनी सफाई जारी की है. अमर सिंह ने अखिलेश की पढ़ाई से लेकर शादी तक में अपनी भूमिका का हवाला देते हुए कहा कि अखिलेश के लिए उन्होंने क्या-क्या किया है. दूसरी तरफ खुद अमर सिंह ने कहा कि पार्टी में जो कुछ हो रहा है इसके पीछे उनकी कोई भूमिका नहीं है. अखिलेश मेरे बेटे जैसे हैं और मैने समाजवादी पार्टी में कोई झगड़ा नहीं लगवाया. अमर सिंह ने कहा कि मेरे ऊपर लगाए गए सभी आरोप निराधार हैं.

इस बीच यूट्यूब पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे मुख्यमंत्री अखिलेश यादव मंच पर ही मुलायम सिंह यादव से भिड़ गए.

आप भी देखिए ये वायरल वीडियो

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं
loading...