एक फैशन दिवा के तौर पर औफिस वियर में आप को तमाम तरह की रिस्ट्रिक्शंस फौलो करनी पड़ती हैं. ऐसे में कैजुअल वियर बदलाव का एक बेहतरीन मौका होता है. प्रिंट, फैब्रिक, कलर्स और ऐक्सैसरीज अपना कर वाइल्ड और बोल्ड लुक अपनाएं ताकि फ्रैंड्स मीट, पार्टी अथवा मूवी नाइट में आप का स्टाइल सब से अलग दिखाई दे.

फैशन

ब्रीजी सफेद ड्रैस, स्ट्रैप वाले सैंडल, सिल्की मिडी स्कर्ट, स्मोक्ड टौप, चैक वाली पैंट, फैशन में हैं. पोल्का डौट्स और फैदर एक बार फिर कम बैक कर रहे हैं. लिलैक इस मौसम के लिए एक नया मिलेनियल पिंक है.

पफ शोल्डर

विंटेज पफ शोल्डर इस मौसम में फिर से चलन में आ गए हैं. टौप ड्रैसेज और ब्लाउज में पफ स्लीव्ज ट्राई करें. पफ स्लीव वाली ब्लैक पैंसिल ड्रैस पहनें. पार्टी में सब आप को मुड़मुड़ कर देखेंगे. लंबी शर्ट जिस के शोल्डर्स और स्लीव्ज बहुत बड़ी होती हैं, को ऐंकल लैंथ बूटों के साथ ट्राई कर आप को मिलेगा एक परफैक्ट कूल गर्ल का लुक जो इस मौसम के लिए बैस्ट भी है.

ऐंकल लैंथ बूट

इस मौसम में एक जोड़ी ऐंकल लैंथ वाले बूट जरूर खरीदें और इन्हें बिना मोजों के मिडी स्कर्ट के साथ पहनें. इस से आप को परफैक्ट टै्रडिशनल लुक मिलेगा. इन्हें बोहो मैक्सी ड्रैस अथवा टोटो डैनिस के साथ पहन कर आप स्पोर्टी और फैशनेबल लुक पा सकती हैं.

व्हाइट टैंक

गरमी के मौसम में अच्छी फिटिंग वाली एक टैंक ड्रैस जरूर रखें. इसे पलाजो अथवा चौड़ी मुहरी वाली पैंट, जींस, सेलर पैंट अथवा जोधपुरी पैंट के साथ पहनें. इसे एक प्रिंटेड स्कार्फ के साथ कैरी कर के परफैक्ट लेडी का लुक पाएं.

रंगरीति के सिद्धार्थ बिंद्रा कहते हैं कि आज की युवा पीढ़ी अपने परिधानों के साथ नए प्रयोग करने या नया लुक अपनाने से नहीं घबराती है, नए लुक के साथ हमेशा अपनी पर्सनैलिटी में नया निखार लाने की कोशिश करती है. हर बदलते मौसम के साथ नए फैशन चलन में आते हैं, जो आप को नया लुक देते हैं.

इंडी टौप के जलवे: इंडी टौप आप को परफैक्ट चिक लुक देते हैं. ये कई रंगों और डिजाइनों में उपलब्ध हैं. ये बेहद आरामदायक होते हैं. इन्हें आप किसी भी डैनिम, डार्क कलर की पैंट या लूज बैलबौटम के साथ मैच कर सकती हैं.

स्लिम पैंट्स: स्लिम पैंट्स कभी फैशन से आउट नहीं होतीं और हर तरह के टौप के साथ जंचती हैं. आप इन्हें पहन कर कोई भी ऐक्टिविटी कर सकती हैं. इन्हें अपनी पसंदीदा शर्ट के साथ मिलाएं और औफिस चली जाएं. कुरते के साथ आप इन्हें कैजुअल लुक भी दे सकती हैं. ये आप के वार्डरोब के लिए बेहतरीन विकल्प हैं. खूबसूरत मैचिंग स्कार्फ के साथ ये आप को स्टाइलिश दिवा बना देगी.

वैजेस: वैज हील के सैंडल जहां आप की हाइट बढ़ा कर आप को स्टाइलिश बनाते हैं, वहीं आरामदायक भी होते हैं. आप इन्हें पहन कर आराम से चल सकती हैं. पैंसिल या किटन हील के बजाए या इन के साथ बेहतर अनुभव कर सकती हैं.

श्रग: आप बेसिक टीशर्ट या टैंक टौप या फिर लिटल ब्लैक ड्रैस के साथ श्रग पहन सकती हैं. श्रग आप की नौर्मल बोरिंग ड्रैस को भी आकर्षक बना देता है या यों कहें कि स्टाइल का तड़का लगा देता है.

कैजुअल शूज: कैजुअल शूज आप के पैरों को कवर रखते हैं और साथ ही आरामदायक भी होते हैं. अपने कैजुअल टौप, जींस, बेसिक टी शर्ट या शौर्ट्स के साथ इन्हें मैच करिए और आकर्षक, स्टाइलिश लुक पाइए.

फ्यूजन पैंट्स: फैशन की दुनिया की सब से बेहतरीन खोज हैं फ्यूजन पैंट्स. ये हर तरह के परिधानों के साथ जंचती हैं जैसे इंडी टौप या टैंक टौप के साथ आप इन्हें शौर्ट कुरती और सिल्वर ज्वैलरी के साथ मैच कर खुद को स्टाइलिश लुक दे सकती हैं.

लिबर्टी के अनुपम बंसल के अनुसार आप के पास स्टाइलिश, टै्रंडी और लेटैस्ट फुटविअर रेंज हमेशा होनी चाहिए:

फ्लैट्स: फ्लैट्स बेसिक और आरामदायक कैजुअल फुटवियर हैं. बेहतरीन कलर्स में उपलब्ध ये फुटवियर स्टाइलिश एहसास देते हैं. अपने किसी भी आउटफिट के साथ इन्हें मैच करिए और फिर बीच पर जा कर मौसम का लुत्फ उठाइए या अपने दोस्तों के साथ लंच का आनंद लीजिए. ये आप के कैजुअल आउटफिट के लिए एकदम अनुकूल हैं.

बैलेरिना: आराम और चिक स्टाइल का बेहतरीन मिश्रण बैलेरिना फैंसी शाम के लिए शानदार है. कौपर शाइनी शेड्स में उपलब्ध ये फुटवियर आप की शाम को स्टाइलिश बना देते हैं. इन्हें आप डैनिम और चिक बैग के साथ कैरी कर सकती हैं.