शरदकाल में आप की अलमारी में नई ताजगी तो आ ही जाएगी, साथ ही एसेसरीज में भी कई बदलाव आ जाएंगे. पिछले साल के मफलरों से इतर सोचिए और उन एसेसरी ट्रैंड्स को अपनाने को तैयार हो जाइए जो सर्दी के मौसम को मजेदार बना देंगे.

मौसम की भविष्यवाणी करने वालों के मुताबिक, चारों ओर चमक बिखरी है. गले के हार से ले कर अंगूठियों तक, हरेक चमक में मौसम का मिजाज छिपा है. लाइमरोड की इनहाउस स्टाइलिस्ट नताशा टेटे ने सब से ज्यादा फैशनेबल एसेसरीज की लिस्ट तैयार की है जिन में औटम अपील है.

शहरी हो गई पाजेब

अब पायल निकाल लीजिए. ये ट्रैंड कर रही हैं. हालांकि आप को मौजूदा कलैक्शन में कुछ चीजें जोड़नी होंगी :

रोज गोल्ड ग्लोरी :  एंकलेट वर्ल्ड में समकालीन रंग सिर चढ़ कर बोल रहे हैं. पाउडर पिंक ड्रैस के साथ गुलाबी सुनहरी पायल पहनें तो इस औटम में आप के हलके रंग की पोशाकों के साथ एसेसरीज का जलवा देखते ही बनेगा.

चार्म्ड टू परफैक्शन :  मनमोहक पायल तो रहनी ही रहनी है. ये सुंदर और शानदार हैं. इस ठंड में ये आप के कैजुअल काफतान और डेनिम अटायर्स को पूरी तरह अनोखा बना सकती हैं. आप चाहें तो इसे आदिवासी जनजीवन की प्रतिकृतियों वाली मैक्सी पोशाकों, टैटर्ड शौर्ट्स और टी डुओज के साथ भी पहन सकती हैं.

क्रिस्टल एड टू :  टू रिंगकमएंकलेट तो सुपर ट्रैंडी है. अगर आप को इंडोवैस्टर्न लुक भाता है तो क्रिस्टल स्टडेड पायल निश्चितरूप से भाएगा. आप इसे कढ़ाई वाले ईवनिंग गाउन के साथ पहन सकती हैं. आप इसे सभी एथनिक अटायर्स के साथ भी पहन सकती हैं.

सुर्खियों में नैकलैस

औटम के मौसम का असर नैकलैस की दुनिया पर पहले ही दिख चुका है और ज्वैलरी बौक्स के मुकाबले नए चलन हावी हो रहे हैं. विभिन्न रंगों के स्टोन से ले कर क्लासिक चेन तक, नैकलैस वर्ल्ड इन सब से संपूर्ण है.

लेयर्ड राइट :  पतला लेकिन प्रभावी लेयर्ड नैकलैस के लिए पिछले सीजन का लगाव इस बार फिर से लोकप्रिय हो रहा है. स्टोन्स, स्पाइक्स, चार्म्स के साथसाथ फ्रिंज्ड पेंडेंट, लेयर्ड नैकलैस हर किसी को भा रहे हैं. ये आप की कामकाजी ड्रैस और रेगुलर टौप के साथ पहने जाने के लिए श्रेष्ठ हैं.

बल्की स्टोन चेन  :  औटम के मौसम में चेन कुछ मोटे लोगों के लिए ‘क्लासिक और क्लासी’ है. स्टोन से सजी चेन इस मौसम में लोकप्रिय हैं. ये आप के डीप नैक वाले पहनावे के लिए उपयुक्त हैं.

अर्बन ट्राइबल स्टेटमैंट पीस :  हिंट अर्बन चार्म के साथ ट्राइबल स्टेटमैंट पीस का चलन बढ़ रहा है. यह आप की बेल-स्लीव्ड ड्रैस और रिप्ड टैंक टीज के साथ फ्लोवर चाइल्ड वाइब्स के लिए अनुकूल है.

स्वयं की ईयररिंग्स 

इस बार ईयररिंग (कान की बाली) के संबंध में काफी कुछ नया देखने को मिल रहा है. आप कुछ सौलिड मेटालिक पेयर के साथसाथ कुछ रीडिफाइंड ट्राइबल टौप्स देखेंगी.

कौपर गोल्ड हूप  :  हूप ईयररिंग्स कैटलौग में फिर से छाई हुई हैं और यह पहले से बेहतर हैं. यह स्टाइलिश हैं और इन्हें पहन कर आप कहीं भी जा सकती हैं.

ट्राइबल ऐंड टेसेल्ड  :  लटकन बालियां इस सीजन में प्रत्येक बोहो ब्रेन के लिए उपयुक्त ज्वैलरी हैं. रस्टिक रेड से ले कर नौटी नियोन में, इस मौसम में इंद्रधनुषी बहार है. यदि आप के पास खुद के सौलिड इंसेंबल्स हैं, तो कलरफुल टेसेल्ड ईयररिंग्स आप के लुक में निश्चित तौर पर चारचांद लगा देंगी.

तो फिर अब अपने व्यक्तित्व को जादुई लुक प्रदान करें.

Tags: