सरिता विशेष

अगर लेटैस्ट फैशन देखना है तो दिल्ली विश्वविद्यालय यानी डीयू के नौर्थ और साउथ कैंपस कालेज स्ट्रीट का रुख कीजिए. इन दिनों यहां की गलियां यूथ फैशन का रैंप बनी हुई हैं. चाहे क्रौप टौप्स के डिफरैंट स्टाइल हों या फिर स्लिट्स लुक में स्कर्ट, ड्रैसेज से ले कर हेयरस्टाइल और ऐक्सैसरीज में यहां आप को फैशन का लेटैस्ट ट्रैंड दिखेगा. एग्जाम का प्रैशर और चिलचिलाती धूप के बावजूद कैंपस में ब्लैक कलर सब से हौट ट्रैंड है. डैनिम जंप सूट और चैक्स कौटन टौप्स का कौंबिनेशन भी हर जगह नजर आता है. चैक्स और कौटन का इस समर में अच्छा बोलबाला रहेगा.

लेयरिंग का फैशन ट्रैंड एक बार फिर से मेनस्ट्रीम में आ गया है. यंग गर्ल्स इस को ले कर काफी चूजी हैं. अगर आप भी कैंपस में जाने वाले हैं तो कुछ मिक्स ऐंड मैच फैशन टिप्स पर ध्यान दे कर कालेज का पहला दिन खास बना सकते हैं.

लेयर्ड फिर टौप पर

लेयर्ड एक बार फिर ट्रैंड में है. गर्ल्स इसे किसी भी पुराने आउटफिट के साथ कैरी कर सकती हैं. इस से लुक एकदम डिफरैंट लगता है. स्कर्ट और वनपीस या फिर गाउन सभी के साथ इसे ट्राई कर सकती हैं.

शौर्ट विल नेवर आउट 

शौर्ट का क्रेज हमेशा की तरह आज भी कालेजगोइंग गर्ल्स की पहली चौइस बना हुआ है, प्रिंटेड शौर्ट मैक्सी को अगर कैरी करती हैं तो यह काफी ग्लैमरस लुक देता है. अगर शौर्ट फ्लोरल प्रिंट का हो तो आप कालेज में छा जाएंगी. इस समर कालेज स्ट्रीट पर येलो और औरेंज प्रिंटेड शौर्ट मैक्सी, हौट पैंट का भी बोलबाला रहेगा.

क्रौप इज बैस्ट 

कैंपस में क्रौप टौप टाइट फिटिंग वाली जींस और हाईवेस्ट पैंट के साथ काफी अट्रैक्टिव लुक देता है.

औफ शोल्डर देता है टैंगी लुक

औफ शोल्डर कालेजगोइंग गर्ल्स में काफी पौपुलर है. कैंपस में हर लड़की समर सीजन की वजह से औफ शोल्डर को ही कैरी कर रही है. यह हौट ड्रैस इन दिनों ट्रैंड में है.

टौप ड्रैस में एक्सपेरिमैंट 

कुरती और टीशर्ट ज्यादा फैशनेबल हो गए हैं. खासकर बोल्ड कलर, वाइड स्ट्रीप औफ शोल्डर का इस सीजन में जबरदस्त क्रेज देखा जा रहा है. समर सीजन में लड़के भी कैजुअल और कंफर्ट ड्रैस चूज करते हैं.

लिनन और खादी का माचो लुक

लड़के ज्यादातर लिनन और कौटन को कैरी करते हैं. इस फैब्रिक में गरमी में शरीर को काफी आराम महसूस होता है. खादी के शौर्ट कुरते भी यंगस्टर्स की पहली चौइस बन गए हैं. इन्हें लड़कियां और लड़के दोनों कैरी कर रहे हैं. लिनन और खादी का सब से बड़ा फायदा यह है कि इस के ट्राउजर और शौर्ट दोनों मार्केट में उपलब्ध हैं.

फुटवियर भी है खास 

आज तो यंगस्टर्स को स्नीकर्स पहनना पसंद है. खासकर व्हाइट स्नीकर्स टौप पर हैं. कैजुअल ड्रैस में स्नीकर्स से बैस्ट कोई औप्शन नहीं है. कुछ यंगस्टर तो फौर्मल के साथ भी व्हाइट स्नीकर्स कैरी कर रहे हैं.

समर में हौट बनाते गौगल्स 

बियर्ड के साथ यंगस्टर की सब से ज्यादा डिमांड कलरफुल गौगल्स की है. वैसे तो ब्लैक गौगल्स सब से स्टाइलिश होते हैं, लेकिन आजकल लड़के और लड़कियां पर्पल व ब्लू कलर के गौगल्स भी कैरी कर रहे हैं. फ्रैम में ब्रोटौप गौगल्स और कैट आई गौगल्स का भी बोलबाला है.