क्रिकेट के प्रति दीवानगी सिर्फ आमजन में ही नहीं बल्कि ऐक्टर-ऐक्ट्रैस के भी सिर चढ़ कर बोलती है, तभी तो भारत और पाक के बीच 19 मार्च, 2016 को कोलकाता के ईडन गार्डन में होने वाले मैच के लिए पाकिस्तानी मौडल कंदीला अपनी अजीबो गरीब घोषणा के कारण सुर्खियों में आ गई हैं. उन्होंने सोशल मीडिया के द्वारा सूचना दी कि अगर इस मैच में पाक टीम जीत गई तो वे अपने कपड़े उतार देंगी. उन की इस घोषणा से सोशल मीडिया में तहलका मच गया. यहां तक कि उन की तुलना भारतीय मौडल पूनम पांडे से भी की जाने लगी है. क्योंकि पिछली बार उन्होंने भी वर्ल्ड कप के दौरान भारत को ले कर कुछ ऐसा ही कहा था.

कंदीला के इस पोस्ट को पढ़ कर लग रहा है कि वे ऐसा करने में गुरेज भी नहीं करेंगी क्योंकि उन्होंने इस के साथ अपने फैंस के लिए कम कपड़ों में डांस की वीडियो भी पोस्ट की है. अब यह तो पाक मौडल कंदीला ही जाने कि ये सच में उन की पाक टीम के प्रति दीवानगी का परिचायक है या फिर पब्लिसिटी स्टंट, जिस के लिए वे किसी भी हद तक जाने को तैयार हो गई हैं.

पाकिस्तान जहां महिलाएं बुरखे के बिना घर से निकलने में भी संकोच करती हैं लेकिन वहां की मौडल अगर ऐसी बात कहें तो बात सोचनीय ही है.

 

If Pakistan beats India on 18th march, ill do a strip dance for all of you & will dedicate it to Shahid Afridi. Umaaah ❤ #MuchLove #PleaseNaa #HaraDoIndiaKo #QB #qandeelbaloch #afridifans#IndianCricketTeam #TeamIndia #BCCI #ICC #T20Worldcup #PakistanCricket #PCB #Gift #Dhoni #MSD #IndiaTV #AajTak #ZeeTV #SonyTV #India247 #Cricket #IndiaToday #RadioMirchi #Pakium #PakistanRocks #IndiaShocks

Posted by Qandeel Baloch Official on Sunday, 13 March 2016

COMMENT