आईपीएल का पहला संस्करण जीतने वाली राजस्थान रॉयल्स और दो बार की चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स पर लगा हुआ 2 वर्षों का प्रतिबन्ध समाप्त हो गया है. इसके साथ ही यह भी साफ हो गया है कि यह दोनों टीमें 2018 में होने वाले आईपीएल के ग्यारहवें संस्करण में खेलेंगी.

चेन्नई सुपर किंग्स क्रिकेट लिमिटेड के डायरेक्टर के जॉर्ज जॉन ने कहा, 'अगर बीसीसीआई खिलाड़ियों को रिटेन (सुरक्षित रखने की) करने की अनुमति देती है तो हम धोनी को किसी भी हाल में रिटेन करना चाहेंगे.'

जॉर्ज ने कहा, “हालांकि पिछले साल राइजिंग पुणे सुपरजायंट के साथ करार के बाद हमने अब तक धोनी से बातचीत नहीं की है लेकिन हम भविष्य में उनसे जल्द संपर्क करेंगे. हम उसी सपोर्ट स्टाफ को भी टीम में लाने की सोच रहे हैं.”

उन्होंने कहा कि प्रतिबंध समाप्त हो गया है और हमने सोशल मीडिया पर कुछ कार्यकलाप किये हैं. उन्होंने आगे यह भी कहा कि बैन के बावजूद सीएसके के ब्रांड पर कोई असर नहीं हुआ है और वे पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को वापस लेकर आएंगे.

आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स पर 2 साल का प्रतिबंध लगा दिया गया था. जिसके बाद दोनों टीमें आईपीए-9 और आईपीएल-10 का हिस्सा नहीं बन सकी थीं. हालांकि इस बार दोनों टीमों की वापसी तय मानी जा रही है लेकिन बीसीसीआई को अभी ये तय करना है कि वो इस बार 8 टीमों के साथ जाएगी या फिर 10 टीमों के साथ.