सरिता विशेष

अब रैंप शो केवल मौडल्स के मोहताज नहीं हैं. आम घरों की गृहणियां भी रैंप पर अपने जलवे दिखाने में मौडल्स से पीछे नहीं हैं. लखनऊ के चांसलर क्लब आशियाना में रंगबिरंगी पोशाक पहन कर जब गृहणियों ने रैंप पर अपना जलवा बिखेरना शुरू किया, पूरा हाल तालियों से भर गया. सभी ने एक से एक फैशनेबल डिजाइनर ड्रेस पहन रखी थी.

ड्रेस से मैच करती एससरीज की अलग रौनक देखते बन रही थी. सभी ने प्रोफेशनल मौडल्स की तरह तैयारी कर रखी थी. इनर व्हील क्लब गोमती द्वारा आयोजित ‘फयूजन’ का उद्देश्य सामाजिक कामों के लिये फंड एकत्र करना था.

क्लब की अध्यक्ष रूचि सहगल ने क्लब के साल भर में किये गये कामों की जानकारी दी. शिक्षा के क्षेत्र में बेहतर काम करने वाले शिक्षकों और बच्चों को पुरस्कार दिये गये. महिलाओं पर केन्द्रित इस कार्यक्रम में 18 महिला उद्यमियों ने अपनी तैयार वस्तुओं का स्टाल भी लगाया. इनमें अलगअलग तरह की ड्रेस, ज्वेलरी, ब्यूटी प्रोडक्टस जैसी बहुत सी चीजे शामिल थी. महिलाओं के रैंप शों में फयूजन ड्रेस की थीम रखी गई थी.

क्लब की सदस्यों ज्योत्सना वालिया,अपर्णा मिश्रा, शोभा सिन्हा, शिखा, लीना, संगीत, मीरा, पूनम, अनीशा, अंशू, रूचि सहगल और अनंत तिवारी ने फैशन शों में हिस्सा लिया. मुख्य अतिथि के रूप इनर व्हील क्लब की डिस्ट्रिक चेयरमैन अर्चना अग्रवाल और विशिष्ठ अतिथि के रूप में समाजवादी महिला सभा की अध्यक्ष डाक्टर श्वेता सिंह ने महिलाओं का उत्साह बढाया और विजेताओं को बधाई दी.