सरिता विशेष

घर ऐसा स्थान है जहां आप का दिल रहता है और इस के लिए हम ऐसा स्थान तैयार करते हैं जो सुंदर, भव्य हो और हमारे व्यवहार को दर्शाता हो. साल में एक बार लोग अपने घर में रहने के स्थान से ले कर खानेपीने की जगह और बैडरूम से ले कर किचेन तक को नया लुक देने की कोशिश करते हैं. लेकिन क्या आप ने कभी अपनी बालकनी, छत, गार्डन और प्रवेशद्वार के बारे में कुछ नया करने की सोची है. कोई भी इन कोनों पर ध्यान क्यों नहीं देता है जो घर का अहम हिस्सा हैं? लाइम रोड स्टाइल काउंसिल ने आप के घर को नया लुक प्रदान करने के लिए घर की सजावट से संबंधित कुछ रुझानों पर ध्यान केंद्रित किया है. ये टिप्स आप के घर की सुंदरता को दोगुना बढ़ा देंगे.

हैंडपेंटेड वाल हैंगिंग : आकर्षक हैंडपेंटेड वाल हैंगिंग को घर की डोरबैल के ठीक ऊपर लटकाएं. शीशम की लकड़ी और पीतल से बनी ढोकरा आकृतियों और बीच में घुंघरू लगा यह ब्राउन वाल हैंगिंग आप के घर के प्रवेशद्वार के दाईं ओर लगाने के लिए आकर्षक एवं स्टाइलिश उत्पाद है.

मोरक्कन मेटालिक लैंटर्न : अपनी बालकनी को मोरक्कन लुक प्रदान करें. मोरक्कन मेटालिक लैंटर्न आप के घर को एक अलग अंदाज में जगमग कर देंगे. मेटालिक लैंटर्न घर को सुंदर ढंग से सजाने के लिए तैयार किए गए हैं.

मल्टी कैनवस वाल हैंगिंग : विंड चाइम्स आप के गार्डन या बालकनी के लिए सुंदर रंगों में कैनवस वाल हैंगिंग के साथ जोड़े गए हैं. इस फिश डैकोरेटिव हैंगिंग में सजावटी घंटियां भी लगी हुई हैं जिन से सुंदरता और बढ़ जाती है.

पाइन वुड मिरर : घर के प्रवेशद्वार को मल्टीकलर्ड पाइन वुड डैकोरेटिव मिरर के साथ आकर्षक बनाएं. यह एथनिक वाल मिरर आकर्षक दिखता है. जरूरत के हिसाब से प्रवेशद्वार या बालकनी में मिरर को लटकाएं और अपने आसपास आकर्षक बदलाव महसूस करें.

पिंक सिरेमिक गुलदस्ते: घर के छोटे गार्डन में खास बदलाव करें. अपने गार्डन में पिंक या ब्लू कलर के आकर्षक सिरेमिक गुलदस्तों का इस्तेमाल करें.

VIDEO : हेयरस्टाइल फौर कौलेज गोइंग गर्ल्स

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.