सरिता विशेष

अगर आप कार खरीदने की चाहत रखते हैं, तो सिर्फ एक रुपये में आपकी ख्वाहिश पूरी हो सकती है. जी हां, देश की जानी-मानी औटोमोबाइल कंपनी टाटा मोटर्स ने मेगा औफर मैक्स सेलिब्रेशन की शुरुआत की है. पहली नजर में टाटा मोटर्स के इस औफर पर आप शायद यकीन न करें. लेकिन कुछ शर्तों के साथ यह लागू है. अगर आपकी जेब में एक रुपया भी है तो आप टाटा मोटर्स की कार घर ला सकते हैं.

इतना ही नहीं, महज एक रुपये देकर आप कार का बीमा भी करा सकते हैं. यह औफर 25 नवंबर तक जारी रहेगा. हां, इतना जरूर है कि आगे की रकम आपको किस्त के तौर पर अदा करने होंगे.

Video Feature : फोर्ड के साथ लीजिए कुंभलगढ़ यात्रा का मजा

इस औफर के तहत Tata की Hexa, Tigor, Zest, Safari Storme और Tiago की खरीद एक रुपये में की जा सकती है. 25 नवंबर तक ग्राहक इस औफर का फायदा उठा सकते हैं.

इसके अलावा, टाटा की एसयूवी हेक्सा पर 75,000 रुपये, टिगोर पर 25,000 रुपये, जेस्ट पर 57,500 रुपये का और स्टौर्म पर 72500 रुपए का डिस्काउंट औफर भी दिया गया है.

इस औफर की शर्त यह है कि कार की एक्‍स शोरूम कीमत पर 1 रुपए डाउन पेमेंट का औफर मिल रहा है.

टियागो पर कारपोरेट डिस्काउंट मिल रहा है. इन औफर में कैश डिस्काउंट के साथ 1 रुपए में इंश्योरेंस और एक्‍सचेंज बोनस शामिल है.

बताते चलें कि पिछले महीने में टाटा मोटर्स समूह की वैश्विक थोक बिक्री में 2.7 प्रतिशत की तेजी दर्ज की गयी. इसमें लैंड रोवर की बिक्री भी शामिल है.

पिछले महीने कुल 1,03,761 वाहनों की बिक्री हुई, जो कि साल 2016 के अक्तूबर से अधिक है.

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं