सरिता विशेष

ई-कौमर्स कंपनियों से लेकर हवाई यात्रा कराने वाली कंपनियों तक हर कोई गणतंत्र दिवस के मौके को भुनाने में लगा है. एक तरफ जहां ई-कौमर्स वेबसाइट्स पर डिस्काउंट की बारिश हो रही है. वहीं, एयरलाइंस भी सस्ते हवाई सफर का औफर पेश कर रही हैं. विस्तारा, एयर एशिया, गो एयर, इंडिगो के बाद अब स्पाइसजेट भी ऐसा ही औफर लाई है. स्पाइसजेट ने रिपब्लिक डे औफर पेश किया है. इसमें यात्री सिर्फ 769 रुपए के बेस फेयर पर हवाई सफर का आनंद ले सकते हैं.

4 दिन के लिए है औफर

स्पाइस जेट ‘ग्रेट रिपब्लिक डे सेल’ के नाम से यह औफर लेकर आई है. औफर के तहत घरेलू उड़ानों का शुरुआती किराया 769 रुपए और इंटरनेशनल रूट्स के लिए यह कीमत 2469 रुपए तय की गई है. एयरलाइन ने अपनी वेबसाइट पर जारी बयान में यह जानकारी दी. सेल पीरियड 22 से 25 जनवरी है जबकि ट्रैवल पीरियड 12 दिसंबर तक है.

business

प्रोमो कोड का इस्तेमाल करना होगा

घरेलू पैसेंजर्स को सर्विस देने के लिहाज से स्पाइस जेट भारत की तीसरी सबसे बड़ी एयरलाइन कंपनी है. एयरलाइन ने अपने बयान में कहा कि कस्टमर्स इस औफर का फायदा स्पाइस जेट की मोबाइल ऐप के जरिए भी उठा सकते हैं. इसके लिए प्रोमो कोड REP69 है. यह औफर एक तरफ के ट्रैवल के लिए ही लागू होगा.

ग्रुप बुकिंग पर लागू नहीं

इसके इस औफर को किसी अन्य औफर के साथ क्लब नहीं किया जा सकता है, साथ ही ग्रुप बुकिंग पर यह औफर लागू नहीं होगा. यह औफर सीमित समय के लिए है, जो पहले आओ, पहले पाओ की तर्ज पर मिलेगा.

यहां से बुक कर सकते हैं टिकट

स्पाइसजेट के मुताबिक, यात्री टिकट बुकिंग एयरलाइन की वेबसाइट, मोबाइल ऐप, ट्रैवल पोर्टल्स और बुकिंग एजेंट के जरिए भी बुक कर सकते हैं. हालांकि, इसमें यह भी कहा गया है कि मोबाइल ऐप के जरिए टिकट बुक करने पर एडिशनल डिस्काउंट भी मिल सकता है.