मोबाइल वालेट कंपनी पेटीएम के यूजर्स के लिए एक खुशखबरी है. पेटीएम अपने यूजर्स के लिए कैशबैक औफर लेकर आई है. जी हां, कंपनी ने अपने यूजर्स को लाभ देने के लिए पेटीएम माल पर रिपब्लिक डे सेल औफर निकाला हुआ है. इसके तहत यूजर्स को पेटीएम माल से किसी भी प्रोडक्ट की खरीदारी करने पर 80 फीसदी तक का डिस्काउंट और इतना ही कैशबैक औफर दिया जा रहा है. इतना ही नहीं पेटीएम अपने यूजर्स को क्यूआर कोड के जरिए ट्रांजेक्शन करने पर 70 रुपये का कैशबैक भी दे रही है.

ऐसे मिलेगा 70 रुपये का कैशबैक

पेटीएम 70 रुपये का कैशबैक अपने ऐसे यूजर्स को देगा, जो कि कम से कम सात ऐसे ट्रांजेक्शन करेंगे, जो कि क्यूआर कोड के जरिए किए जाएंगे. कैशबैक पाने के लिए यूजर्स को ट्रांजेक्शन के बाद इसकी जानकारी कंपनी को देनी होगी, जिसके बाद उनको कैशबैक दिया जाएगा.

किसी भी प्रोडक्ट की खरीद पर मिले कैशबैक को अब यूजर ‘Paytm Cash’ टैब में देख पाएंगे.

पेटीएम यूजर्स को यह खबर निराश कर सकती है. पेटीएम ने अपनी कैशबैक पौलिसी में हाल ही में बदलाव किया है. अब पेटीएम पर यूजर्स किसी भी तरह से मिलने वाले अपने कैशबैक मनी को किसी भी बैंक अकाउंट में ट्रांसफर नहीं कर पाएंगे. साथ ही कैशबैक मनी को किसी अन्य यूजर्स को भी ट्रांसफर नहीं किया जा सकेगा.

माना जा रहा है कि कैशबैक पौलिसी में बदलाव, ऐप पर खरीदारी बढ़ाने के लिए किया गया है. इस बदलाव के बाद यूजर्स को कैशबैक मनी का इस्तेमाल पेटीएम में खरीदारी के लिए ही करना पड़ेगा.

Tags: