इंटरग्लोब एविशन की इंडिगो ने नए साल के मौके पर यात्रियों के लिए सबसे बड़ी न्यू ईयर सेल लेकर आई है. कंपनी सिर्फ 899 रुपए के बेस प्राइस पर हवाई सफर का मौका दे रही है. इस औफर के तहत एक फरवरी से 15 अप्रैल, 2018 के बीच यात्रा करने पर ही यह औफर लागू है. औफर का फायदा उठाने के लिए टिकट की बुकिंग 8 जनवरी से 10 जनवरी के बीच करानी होगी. इंडिगो का यह औफर घरेलू और अंतरराष्ट्रीय दोनों उड़ानों पर लागू होगा.

और भी मिलेगा बड़ा फायदा

सस्ते हवाई टिकट के अलावा यात्रियों को 10 फीसदी का अतिरिक्त कैशबैक और एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर 600 रुपए के इंडिगो स्पेशल सर्विस वाउचर्स भी मिलेगा.

इन रूट्स पर मिलेगा सस्ता टिकट

दिल्ली से चंडीगढ़ के लिए शुरुआती टिकट 899 रुपए, दिल्ली से जयपुर के लिए 999 रुपए में है. मुबंई से बंग्लुरु के लिए न्यूनतम 1399 रुपए जबकि इंडिगो की टिकट मुबंई से चेन्नई के लिए 1499 रुपए में है. बैंकौक से कोलकता के लिए 4099 रुपए और दुबई से दिल्ली के लिए 5299 रुपए में है.

तिरुपति के लिए भी शुरू की उड़ान

इंडिगो ने रीजनल नेटवर्क का विस्तार करते हुए तिरुपति के लिए नई उड़ान शुरू की है. अब हैदाराबद से तिरुपति तक के लिए 3 डेली नौन स्टौप फ्लाइट जाएगी. साथ ही डबल डेली नौन स्टौप फ्लाइट के जरिए बंग्लुरु से जुड़ेगा. यह जानकारी कंपनी ने जारी की है. कंपनी की फ्लाइट तिरुपति से दिल्ली, मुंबई, कोलकता, दुबई और सिंगापुर सहित कई शहरों के लिए जाएगी. कंपनी ने हाल ही में अपने मौजूदा घरेलू नेटवर्क पर छह नई प्लाइट्स और पांच अतिरिक्त आवृत्तियों की घोषणा की थी। इंडिगो पहली बार उदयपुर, वाराणसी, पटना और लखनऊ से एक फरवरी से कनेक्ट होगा.