सस्ते हवाई सफर का औफर पेश करने की दौड़ में एयर एशिया भी शामिल हो चुकी है. इंडिगो और विस्तारा के बाद एयर एशिया ने भी सस्ते में हवाई सफर का औफर जारी किया है. हालांकि, यह औफर बाकी कंपनियों से काफी सस्ता है, लेकिन सिर्फ 7 शहरों में ही सफर किया जा सकता है.

कंपनी ने रविवार रात इस औफर का एलान किया है. कंपनी भारत के सात बड़े शहरों में बेहद कम किराए में सफर करवाएगी. इस औफर के मुताबिक, बेस फेयर 99 रुपए के आसपास या उससे थोड़ा बहुत ज्यादा होगा. कंपनी के जारी बयान के मुताबिक, 99 रुपए से शुरू इस सफर में बंग्लुरु, हैदराबाद, कोच्चि, कोलकाता, नई दिल्ली, पुणे और रांची का सफर किया जा सकता है.

business

विदेश में भी सस्ते सफर का मौका

एयर एशिया ने विदेश सफर के लिए भी कुछ औफर पेश किए हैं. इंटरनेशल फ्लाइट की टिकट 1499 रुपए (बेस फेयर) से शुरू हैं. इसमें एशिया-पसेफिक रीजन के 10 देशों में से कहीं की भी टिकट बुक की जा सकती है. औफर के तहत औकलैंड, बाली, बैंकौक, कुआलालंपुर, मेलबर्न, सिंगापुर और सिडनी का सफर किया जा सकता है.

21 जनवरी है बुकिंग की लास्ट डेट

एयर एशिया का यह औफर आज से शुरू हो चुका है. यात्री 21 जनवरी तक टिकट बुक कर सकते हैं. ऑफर के तहत 15 जनवरी से 31 जुलाई के बीच सफर का मौका मिलेगा. आपको बता दें, एयर एशिया इंडिया में टाटा संस की 51 प्रतिशत हिस्सेदारी है, बाकी 49 प्रतिशत शेयर्स एयर एशिया इन्वेस्टमेंट लिमिटिड औफ मलेशिया के पास है.

16 शहरों में उड़ानें

एयर एशिया को देश में सुविधाएं देते हुए तीन साल हो चुके हैं, कंपनी के फ्लाइट औपरेशन फिलहाल 16 शहरों में हैं. इसमें भुवनेश्वर, चंडीगढ़, हैदराबाद, गुवाहाटी, पणजी, इंफाल, जयपुर, कोच्ची और विशाखापट्टनप आदि शामिल हैं.