सरिता विशेष

यो यो हनी सिंह नें जब दो साल के बाद कमबैक किया तो हर तरफ उनके गाने ने धूम मचा दी. फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ में गाया उनका गाना ‘दिल चोरी’ पार्टियों की शान बन गया. हर तरफ उनके ही गाने की चर्चा थी. अब खबरें हैं कि हनी सिंह ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के बाद फिल्म ‘बाजार’ के लिए भी रैप करने जा रहे हैं. इस बार उनका गाना पहले से भी ज्यादा स्पेशल होगा क्योंकि इस बार उनका साथ बौलीवुड का एक सुपरहिट हीरो देगा.

फिल्म ‘बाजार’ हनी सिंह के साथ जो बौलीवुड स्टार नजर आएंगे उनका नाम सैफ अली खान है. इस बात से हर कोई वाकिफ है कि सैफ अली खान को म्यूजिक का बड़ा शौक है. इतना ही नहीं वह कई कौन्सर्ट्स में गिटार परफार्मेंस भी दे चुके हैं. आपको बता दें कि फिल्म ‘बाजार’ के लिए हनी सिंह और सैफ अली खान मिलकर गाना रिकौर्ड करेंगे. यह सैफ अली खान का रैप डेब्यू होगा.

जैज, ब्लूज और रौक एंड रोल म्यूजिक के फैन सैफ अली खान हनी सिंह के साथ मिलकर पंजाबी गाना रिकौर्ड करेंगे. इसका म्यूजिक भी हनी सिंह ही कंपोज करेंगे. दोनों ने इस सिलसिले में जैम सेशन भी किया है. इस गाने का वीडियो अगले महीने मुंबई में शूट होगा.

जानकारी के मुताबिक सैफ अली खान के पहले रैप गाने पर चित्रांगदा सिंह और राधिका आप्टे ठुमके लगाती नजर आएंगी. बता दें कि सैफ अली खान ने फिल्म हैप्पी एंडिंग में अपना ऑनस्क्रीन म्यूजिकल डेब्यू किया था. फिल्म के लिए उन्होंने पैपोन के साथ मिलकर ‘खम्मा घणी’ गाना गया था और गिटार बजाते भी दिखे.

गौरतलब है कि फिल्म ‘बाजार’ से विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा बौलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. इस फिल्म में सैफ अली खान एक बिजनेसमैन के रोल में दिखेंगे. फिल्म में उनके किरदार का नाम ‘नवाब’ है. इस फिल्म में अतुल कुलकर्णी और फिल्म ‘पद्मावत’ फेम अनुप्रिया गोएंका भी है.

VIDEO : फंकी लेपर्ड नेल आर्ट

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.