‘यशराज फिल्म्स’ के आदित्य चोपड़ा ने घोषित किया है कि दिबाकर बनर्जी निर्देशित फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ अब तीन अगस्त की बजाय एक मार्च 2019 को प्रदर्शित होगी. ‘यशराज फिल्म्स’ के अनुसार इसकी मूल वजह यह है कि फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन का काम बाकी है. उधर फिल्म के निर्देशक दिबाकर बनर्जी कहते हैं- ‘‘हमारी फिल्म की शूटिंग नेपाल के अलावा उत्तराखंड के जूनाघाट में की गयी है. नेपाल सीमा पर खराब मौसम के चलते हमारी फिल्म की शूटिंग में एक माह की देरी हो गयी. तो वही पोस्ट प्रोडक्शन का काफी काम बाकी है. इसी के चलते हमने व आदित्य ने मिलकर तय किया है कि हम अपनी फिल्म को तीन अगस्त की बजाय अगले वर्ष एक मार्च को प्रदर्शित करेंगे.’’

मगर बौलीवुड से जुड़े सूत्र दावा कर रहे हैं कि फिल्म के प्रदर्शन की तारीख टालने की वजह कुछ और है. सूत्र दावा कर रहे हैं कि फिल्म ‘‘संदीप और पिंकी फरार’’ में अर्जुन कपूर और परिणीत चोपड़ा की अहम भूमिकाएं हैं. फिलहाल अर्जुन कपूर का करियर डांवाडोल चल रहा है. हालिया प्रदर्शित फिल्म ‘‘भावेश जोशी’’ में अर्जुन कपूर मेहमान कलाकार के रूप में नजर आए, मगर इस फिल्म ने बाक्स आफिस पर पानी नहीं मांगा. उधर परिणीति चोपड़ा की पिछली फिल्मों ने निर्माताओं को नुकसान ही पहुंचाया है. इसलिए अब ‘यशराज फिल्म्स’ कुछ समय इंतजार करना चाहता है. इसके अलावा वह चाहते हैं कि अर्जुन कपूर और परिणीत चोपड़ा की फिल्म‘‘नमस्ते लंडन’’पहले प्रदर्शित हो जाए, तो शायद हालात बदल जाएं.

जबकि ‘‘यशराज फिल्म्स’’ के करीबी सूत्रों के अनुसार फिल्म ‘‘संदीप और पिंकी फरार’’ का कुछ अंश देखकर आदित्य चोपड़ा काफी निराश हुए और अब उन्होंने निर्देशक दिबाकर बनर्जी को इस फिल्म के 25 प्रतिशत हिस्से को पुनः फिल्माने का आदेश दिया है. यानी कि अब फिल्म का कुछ हिस्सा पुनः फिल्माया जाएगा, जिसमें समय लगना स्वाभाविक है. इसी के चलते फिल्म के प्रदर्शन की तारीख बदली गयी है.

Tags: