साउथ की फिल्मों के सुपरस्टार कमल हसन की फिल्म ‘विश्वरूपम-2’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. ‘विश्वरूपम-2’ 2013 में आई फिल्म ‘विश्वरूपम’ की सीक्वल है. इसके ट्रेलर में कमल हसन दमदार भूमिका में नजर आ रहे हैं. कमल हसन की लिखी कहानी और उन्हीं के निर्देशन में बनी ये फिल्म हिंदी और तमिल में ओरिजनल शूट की गई है और तेलुगु में इसे डब किया गया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह 10 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

आप ट्रेलर में देख सकते हैं कि दूसरे भाग में भी कमल हसन आतंकियों से निबटने के लिए एक मिशन पर हैं और रौ एजेंट के किरदार में अलग अलग रूप बदल कर दुश्मनों का सफाया करते हैं. उनकी लड़ाई इस बार भी एक धर्म विशेष के नाम पर आतंक फैलाने वालों के खिलाफ है. कमल हसन ने इस लड़ाई के लिए ढेर सारे रूप बदले हैं, जिन्हें देख कर कोई भी चौक सकता है.

फिल्म के ट्रेलर को आज आन लाइन जारी किया गया है. हिंदी के ट्रेलर को जारी करते हुए आमिर खान ने बधाई दी है जूनियर एनटीआर ने तेलुगु का और कमल हसन की बेटी श्रुति हसन ने तमिल का ट्रेलर जारी किया. आप यहां हिंदी का ट्रेलर देख सकते हैं-

फिल्म में जबरदस्त एक्शन है और कमल हासल बेमिसाल अंदाज में दिख रहे हैं. इस फिल्म का ट्रेलर देख अगर यह कहा जाए कि कमल हसन ने ‘विश्वरूपम-2’ के जरिये दिखा दिया है कि वे कुछ हटकर बनाना जानते हैं. ट्रेलर देखकर साफ है कि ‘विश्वरूपम 2’ एक स्पाई थ्रिलर पौलिटिकल फिल्म है. फिल्म ‘विश्वरूपम-2’ में कमल हसन के अलावा राहुल बोस, वहीदा रहमान, पूजा कुमार और शेखर कपूर भी फिल्म में अलग-अलग किरदारों में नजर आएंगे.