सरिता विशेष

बौलीवुड अभिनेता वरुण धवन की फैन फौलोइंग दिनों-दिन बढ़ती जा रही है. फिलहाल वरुण आजकल ‘कलंक’ की शूटिंग में बिजी हैं. खबरों के मुताबिक, फिल्म ‘कलंक’ की सेट पर वो घायल हो गए हैं. रिपोर्ट की मानें तो वरुण फाइट-सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे और शूटिंग के दौरान ही उनके बाजुओं में गंभीर चोट लग गई.

खबरों के मुताबिक वरुण जिस सीन की शूटिंग कर रहे थे, उसमें उन्हें दरवाजा उठाकर फेकना था लेकिन इस सीन को करते हुए वरुण के बाजुओं में चोट लग गई. जिसके बाद उन्हें फौरन अस्पताल ले जाया गया और फिल्म की शूटिंग रोकना पड़ी.

आपको बता दें कि फिल्म ‘कलंक’ में वरुण आलिया भट्ट के साथ चौथी बार स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे. दोनों ने 2012 में आई फिल्म स्टूडेंट आफ द ईयर से बौलीवुड में डेब्यू किया था. कलंक में वरुण धवन और आलिया भट्ट के अलावा संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की जोड़ी भी 21 साल बाद वापसी कर रही है.

इस फिल्म में आदित्य राय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा को भी कास्ट किया गया है. खबरों की मानें तो ‘कलंक’ में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित माता-पिता के किरदार में नजर आएंगे. जबकि आदित्य और वरुण फिल्म में सौतेले भाईयों की भूमिका में दिखेंगे.