बौलीवुड में नेपोटिजम को लेकर कंगना रानौत सहित कुछ कलाकार शोर मचाते हुए नहीं थक रहे हैं, तो दूसरी तरफ फिल्मी संतानो का बौलीवुड से जुड़ना निरंतर जारी है. यह एक अलग बात है कि इनमें से ज्यादातर फिल्मी संताने पहली फिल्म के बाद ही गुमनामी के अंधेरे में खो जाते हैं. इसके बावजूद फिल्मों से जुड़ी हस्तियां अपनी संतानों या अपने नजदीकी रिश्तेदार को बौलीवुड में स्थापित करने के लिए हर तरह का हथकंडा अपनाते रहते हैं.

2018 में स्व. विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा के अलावा स्व. सिंपल कापड़िया के बेटे करण कापड़िया भी बौलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं. करण को बौलीवुड में स्थापित करने के लिए सिंपल कापड़िया की बहन व अपने जमाने की मशहूर अदाकारा डिंपल कापड़िया और डिंपल कापड़िया के दामाद अक्षय कुमार एक साथ टोनी डिसूजा निर्मित उस फिल्म में अभिनय करने जा रहे हैं, जिस फिल्म से करण अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाले हैं.

डिंपल कापड़िया की छोटी बहन सिंपल कापड़िया का 2009 में कैंसर से मौत हो गयी थी. उस वक्त अक्षय कुमार व ट्विंकल खन्ना ने करण की हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया था क्योंकि ट्विंकल खन्ना अपनी मौसी सिंपल कापड़िया के काफी करीब थीं. सूत्र बताते हैं कि उसी वक्त करण ने अभिनेता बनने की इच्छा जाहिर की थी. अब उनकी इस इच्छा को पूरा करने के लिए अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना और डिंपल कापड़िया अपनी तरफ से पूरा सहयोग दे रही हैं.

अक्षय कुमार को लेकर ‘ब्लू’ और ‘बौस’ जैसी फिल्में निर्देशित कर चुके टोनी डिसूजा अब अपनी प्रोडक्शन कंपनी के तहत एक फिल्म बनाने वाले हैं, जिसमें वह करण कापड़िया को हीरो लेंगे. इस फिल्म में अक्षय कुमार कैमियो करेंगे. जबकि मेहमान कलाकार के रूप में डिंपल कापड़िया अपने दामाद अक्षय कुमार के संग इस फिल्म में जुगलबंदी करते हुए नजर आएंगी. अब यह वक्त बताएगा कि डिंपल कापड़िया व अक्षय कुमार की इस जुगलबंदी के चलते करण कापड़िया का करियर कितना आगे बढ़ता है.

Tags: