संजय दत्त की बायोपिक फिल्म संजू बौक्स आफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. फैंस इस फिल्म को काफी पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म को लेकर लोगों की सकारात्मक प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. फिल्म ‘संजू’ में रणबीर की अदाकारी की खूब तरीफ हो रही है. हर तरफ इस फिल्म की चर्चा है लेकिन इन चर्चाओं के बीच अभी कुछ खास होना बाकि था और वो था संजय-रणबीर की जोड़ी का एक जबरदस्त गाना

जी हां, इस फिल्म का एक गाना अब तक रिलीज होना बाकी था. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस गाने को यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. ये गाना इसलिए भी खास है क्योंकि गाने में पहली बार रील लाइफ (रणबीर कपूर) और रियल लाइफ (संजय दत्त) संजू एक साथ दिखाई दे रहे हैं.

गाने के बोल बेहद दिलचस्प हैं, बाबा बोलता है बस हो गया… गाने में संजय दत्त और रणबीर कपूर मीडिया से नाराज फेक खबरों से परेशान नजर आ रहे हैं. इस गाने को पुनीत शर्मा, अभिजीत जोशी और रोहन गोखले ने लिखा है. गाने का बैकग्राउंड न्यूजपेपर की तरह बनाया गया है. ब्लैक एंड वाइट सूट में रणबीर कपूर पहली बार संजय दत्त के साथ थिरकते नजर आ रहे हैं.

संजू फिल्म को जिस तरह के रिस्पांस मिल रहे हैं उसे देखकर टीम संजू ने फैंस को शुक्र‍िया कहा है. उन्होंने फिल्म का पोस्टर रिलीज करते हुए लिखा, टीम संजू बहुत खुश है, बोले तो टोटल हैप्पी. सब लोगों को थैक्यू.