बौलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की शूटिंग मे व्यस्त हैं. सूत्रों की माने तो यह एक म्यूजिकल रोमांटिक फिल्म है. इस बीच खबर आ रही है कि इस फिल्म का एक गाना हाल ही में शूट हुआ है और यह गाना बौलीवुड का सबसे महंगा गाना है.

फिल्म के प्रोड्यूसर विपुल शाह ने खुद इस बात की जानकारी दी है कि यह मेरे करियर का सबसे महंगा गाना है. उनके मुताबिक ‘नमस्ते इंग्लैंड’ का गाना ‘तू मेरी मैं तेरा’ की शूटिंग में 5.5 करोड़ का खर्च आया है. इसे 11 दिन में शूट किया गया है. गौरलतब है कि बौलीवुड में इससे पहले दूसरे महंगे गाने रहे हैं, पार्टी आल नाइट, मलंग, ठा-ठा करके और डोला रे डोला लेकिन अब इस कड़ी में तू मेरी, मै तेरा दर्ज हो गया है.

विपुल शाह ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि मैं आमतौर पर नंबर्स की बात नहीं करता लेकिन ये सही है कि ये मेरी लाइफ का सबसे महंगा गाना है. मैं गानों को डायरेक्ट करता हूं. इनमें कोरियोग्राफर की जरुरत नहीं होती. इस ट्रेवल सौन्ग को जावेद साहब से बेहतर कौन डायरेक्ट करता.

विपुल शाह ने बताया कि इसे 18-20 लोकेशन पर शूट किया गया है. परिणीति और अर्जुन के किरदार पंजाब से लंदन की यात्रा करते हैं. इसी दौरान इसे फिल्माया गया है. इसे समुद्र के बीच में भी शूट किया गया है.