चकाचौंध से भरी फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले लगभग हर बड़े सेलिब्रिटी के पास करोड़ो की संपत्ति है. इन्हीं कलाकारों में एक कलाकार ऐसा भी है जिसे इंडस्ट्री में आये ज्यादा समय तो नहीं हुआ है लेकिन फिर भी उसने एक ऐसा कारनामा कर दिखाया है जो आज तक इतने सालों में अक्षय, सलमान और आमिर खान जैसे बड़े अभिनेता भी नहीं कर पाए हैं.

यहां हम बात कर रहें है सुशांत सिंह राजपूत की जिन्होंने धरती पर नहीं बल्कि चांद पर संपत्ति खरीदी है. बाकि लोगो की तरह आप भी इस खबर को सुनकर हैरान हो गये होंगे और ये ही सोच रहे होंगे कि आखिर ये कैसे हो सकता है? लेकिन ये सच है. सूत्रों की माने तो सुशांत सिंह राजपूत ने चांद पर प्लाट खरीद लिया है और अब तो इसका सबूत भी सामने आ गया है.

सुशांत ने चांद पर अपना प्लाट ‘सी आफ मसकोवी’ में खरीदा है. सुशांत ने 25 जून को चांद पर प्रौपर्टी अपने नाम करवायी है. हालांकि सुशांत ने चांद के जिस हिस्से पर जमीन खरीदी है वो हिस्सा धरती पर से नहीं दिखता है. वैसे आपको बता दें सुशांत पहले ऐसे एक्टर नहीं हैं जिन्होंने चांद पर जमीन खरीदी हो बल्कि शाहरुख खान की भी चांद पर जमीन हैं. शाहरुख खान को उनके किसी फैन ने चांद पर जमीन खरीदकर गिफ्ट की थी.