सरिता विशेष

बौलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और वरुण धवन की आने वाली फिल्म ‘सुई धागा’ का ट्रेलर यूट्यूब पर हिट हो चुका है. 1 दिन पहले रिलीज किए गए इसके वीडियो को अब तक 1 करोड़ 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फिल्म के टाइटल के अनुसार फिल्म की कहानी उन लोगों पर है, जिनकी रोजी-रोटी सिलाई-बुनाई के काम करने से चलती हैं.

3 मिनट के ट्रेलर में फिल्म की कहानी को बखूबी बयां किया गया है. ट्रेलर में वरुण धवन मस्त-मौजी बने हैं, जबकि अनुष्का शर्मा ने एक घरेलु महिला का किरदार निभाया है. ये कहानी है ममता और मौजी की है, जो जिंदगी की ठोकर लगने के बाद खुद ही अपने सपनों को बुनते हैं. कड़ी मेहनत से नामुमकिन से लगने वाले सपनों को पूरा करते हैं.

यशराज बैनल तले बन रही फिल्म के निर्माता मनीष शर्मा हैं. ‘सुई धागा’ की पटकथा भी मनीष शर्मा ने ही लिखी है. ‘दम लगा के हइशा’ के निर्देशक शरत कटारिया ने इसे निर्देशित किया है. शरत ने इससे पहले ‘दम लगाके हइसा’ जैसी सुपर‍हि‍ट फिल्म बनाई थी. पति-पत्नी की कहानी पर इस फिल्म में आयुष्मान खुराना और भूमि पेडणेकर ने मुख्य भूमिका निभाई थी. फिल्म ‘सुई धागा’ अनु मलिक के संगीत की धुनों से सजी है. फिल्म के ज्यादातर हिस्से की शूटिंग मध्य प्रदेश में हुई है. यह फिल्म 28 सितम्बर को रिलीज होगी.