सलमान खान की ‘दबंग’ सीरीज की तीसरी फिल्म की स्टारकास्ट फाइनल हो गई है. पिछले दिनों दबंग टूर के लिए दिल्ली आए एक्टर ने एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म के बारे में बातचीत की. क्रिसमस पर सलमान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ रिलीज होने जा रही है और इसी के साथ ‘रेस 3’ की शूटिंग भी शुरू हो गई है. ‘रेस 3’ की शूटिंग के बाद ही सलमान और ‘दबंग 3’ की टीम फिल्म की शूटिंग शुरू कर देगी.

जी हां, सलमान ने एक बातचीत के दौरान कहा है कि उन्हें लगता है कि दबंग 3 पहले की दोनों फिल्मों से अधिक दमदार होगी. उन्होंने बताया है कि वह मार्च में 2018 से शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं. फिल्म में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा ही लीड रोल में होंगी और फिल्म में अहम किरदार मक्खनचंद पांडे का होगा. हालांकि उन्होंने यह भी कहा है कि चुलबुल पांडे का किरदार मक्खनचंद के बिना अधूरा रहेगा. फिल्म में सलमान के भाई मक्खनचंद पांडेय का रोल अरबाज खान ही निभाएंगे.

अब सलमान ने यह तो स्पष्ट नहीं किया है कि इस फिल्म में वह डबल रोल में होंगे या नहीं लेकिन जैसा कि उन्होंने बताया है कि फिल्म मक्खनचंद के बिना पूरी नहीं होगी, इससे एक बात के संकेत मिल रहे हैं कि चुलबुल और मक्खनचंद दोनों का ही किरदार खास होगा.

सलमान ने अपनी बातचीत में यह भी कहा है कि उन्हें स्क्रिप्ट काफी पसंद आयी है और उन्हें ऐसा लग रहा है कि इसमें ड्रामा, इमोशन, एक्शन सबकुछ है तो फिल्म एंटरटेनिंग होगी.

सलमान खान की पिछली दोनों दबंग को उनके भाई अरबाज ने निदेर्शित किया था लेकिन इस बार दबंग का निर्देशक बदल दिया गया है. प्रभुदेवा फिल्म को डायरेक्ट करेंगे, जिन्होंने साल 2009 में सलमान खान को फिल्म वांटेड को डायरेक्ट किया था और उसी फिल्म के बाद से सलमान खान की किस्मत ने ऐसी करवट ली कि वो सफलता की सीढ़ी चढ़ते ही गए.

Tags: