अभिनेत्री श्रीदेवी का 24 फरवरी की देर रात दुबई के एक होटल में निधन हो गया था. दुबई पुलिस व वहां की सरकार ने अपने देश के कानून के मुताबिक इस मामले की जांच की. अंततः हर तरह की अटकलों को खत्म करते हुए दुबई के सरकारी वकील/पब्लिक प्रोसीक्यूएशन और दुबई पुलिस ने श्रीदेवी की मौत से जुड़ा केस हमेशा के लिए बंद कर दिया है. बोनी कपूर पर भी शक की उंगली नहीं उठायी है. और आज श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को मुंबई लाने की इजाजत मिल गयी है.

सूत्रों के अनुसार श्रीदेवी का पार्थिव शरीर रात साढ़े दस बजे तक मुंबई पहुंचेगा. श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को एयरपोर्ट से सीधे उनके अंधेरी के ग्रीन अक्राड स्थित घर ले जाया जाएगा. उसके बाद उनके शव को बोनी कपूर के पुराने बंगले यानी कि अंधेरी में ही सात बंगला स्थित भाग्य बंगले ले जाया जाएगा. कुछ समय वहां पर रखने के बाद श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को पुनः ग्रीन अक्राड के मकान के बगल में स्थित ‘लोखंडवाला सेलेब्रेशन क्लब’ में रखा जाएगा, जहां श्रीदेवी के प्रशंसक व अन्य लोग उनके अंतिम दर्शन कर सकेंगे.

सूत्रों के अनुसार श्रीदेवी को आखिरी विदाई, बुधवार, 28 फरवरी की दोपहर एक बजे मुंबई में विलेपार्ले  स्थित पवन हंस श्मशान गृह में दी जाएगी.