अदाकारा आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक साथ करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट औफ द इयर’ से बौलीवुड में साथ डेब्यू किया था. एक समय थी जब बौलीवुड के गलियारो में ये अफवाह भी थी कि आलिया और सिद्धार्थ एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, हालांकि दोनों ने कभी भी खुलकर अपने रिश्ते की बात नहीं स्वाकारी. आलिया और सिद्धार्थ के फैंस को काफी झटका लगा था जब उन्हें इन सितारों के ब्रेकअप के बारे में पता लगा था.

लेकिन अब मौसम का हाल बदल चुका है, बौलीवुड के गलियारो में लगातार रणबीर-आलिया के रिलेशनशिप की खबरे आ रही हैं. दोनों को एक दूसरे की तारीफ करते व इंटरव्यू के दौरान एक दूसरे के बारे में चर्चा करते सुना जा रहा है. इसके अलावा रणबीर कपूर साफ तौर पर कह चुके हैं कि वे आलिया को डेट कर रहे हैं.

वहीं दूसरी तरफ जब सिद्रार्थ से आलिया और रणबीर के रिलेशनशिप के बारे में जानने की कोशिश की गई तो रिपोर्ट्स के अनुसार सिद्रार्थ को इस बात से कोई परेशानी नहीं है कि आलिया अपनी जिंदगी में किस तरह के फैसले ले रही हैं. वो पूरी तरह से अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं और उन्हें केवल एक दोस्त के तौर पर देखते हैं.

गौरतलब है कि आलिया रणबीर कपूर के साथ फिल्म ब्रहास्त्र में व्यस्त हैं, इसी के साथ वह रणवीर सिंह के साथ गली ब्वॉय में भी दिखाई देंगी. इन दो फिल्मों के अलावा आलिया भट्ट कलंक की शूटिंग में भी व्यस्त हैं. वहीं दूसरी तरफ सिद्रार्थ करगिल वार हीरो विक्रम बत्रा की बायोपिक में लीड रोल निभाने जा रहे हैं. अफवाह ये भी है कि सिड और आलिया, स्टूडेंट औफ द इयर पार्ट 2 में एक स्पेशल गाने पर साथ थिरकते भी नजर आएंगे. बता दें कि स्टूडेंट औफ द इयर 2 में टाइगर श्रौफ मेन लीड में हैं वहीं इस फिल्म से चंकी पांडे की बेटी अपने फिल्मी करियर का डेब्यू करने जा रही हैं.

CLICK HERE                               CLICK HERE                                    CLICK HERE