सरिता विशेष

सलमान खान अपनी बहन अर्पिता के बेटे से खास बौन्डिंग रखते हैं. फ्री टाइम मिलने पर वह अपने भांजे आहिल से मिलने जरूर जाते हैं और उसके साथ क्वालिटी टाइम बिताते हैं. इस बार जब वह आहिल से मिलने गए तो उन्होंने अपने भांजे को कैनवस पर पेंटिंग करना सिखाया. लेकिन इस दौरान जो हुआ उसे देख आपको भी हंसी आ जाएगी.

सलमान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके बेटे आहिल अपने मामा यानी सलमान के साथ पेंटिंग करते नजर आ रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए अर्पिता ने लिखा, “कैनवस पर आहिल की पहली पेंटिंग अपने मामू के साथ.” आपको बता दें कि सलमान खान अपनी पेंटिंग के शौक के लिए भी जाने जाते हैं. उनका यह हुनर कई बार फैंस को हैरान कर चुका है.

वीडियो में सलमान आहिल से अपने ही खास अंदाज में पेंटिंग करवाते और खेलकूद करते नजर आ रहे हैं. विडियो की शुरुआत कैनवस पर बिखरे रंगो से होती है और फिर नन्हे आहिल पर कैमरा जाता है जो कैनवस पर बैठे हुए ब्रश थामा हुआ है. उसके कपड़ों से लेकर हाथ और पैरों में भी रंग लगे हुए हैं. सलमान अपने भांजे की मदद करते हुए उसे उठाते हैं और रंग लगे पैरों को कैनवस पर छापते जाते हैं. इसके बाद वह जमीन पर लेटकर आगे खिसकते हुए आहिल को भी कैनवस पर ऐसा ही करने को कहते हैं. उन्हें ऐसा करते देख आपको भी हंसी आना तय है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) on


गौरतलब है कि पहले भी सलमान और आहिल की ऐसी क्यूट तस्वीरें और वीडियो सामने आती रही हैं. लेकिन ऐसा पहली बार है जब मामू और भांजे एक साथ पेंटिंग करते नजर आए हैं. पूरे विडियो में सलमान अपने भांजे को मोटिवेट करते दिख रहे हैं. आहिल भी उनकी कंपनी इंजाय करता नजर आता है. आखिर में आहिल कैनवस पर गिरता है और फिर उसकी पहली पेंटिंग पूरी हो जाती है