सलमान खान के पीछे कुछ न कुछ मुश्किलें लगी ही रहती हैं. अब उन्हें लेकर एक नया विवाद सामने आया है. सलमान के पड़ोसी ने उनपर जमीन के लिए परेशान करने का आरोप लगाया है. खबरों के मुताबिक मुंबई के बुजुर्ग दंपत्ति केतन कक्कड़ और उनकी पत्नी अनीता कक्कड़ जो तीन साल पहले ही अमेरिका से भारत शिफ्ट हुए हैं और अब पनवेल में अपना नया बंगला बनवाना चाहते हैं. कक्कड़ परिवार का कहना है कि साल 1996 में उन्होंने यह जमीन साढ़े 27 लाख रुपए में खरीदी थी. खरीदते वक्त सलीम खान से इसके लिए इजाजत भी ली गई थी. लेकिन, अब इस दंपत्ति की माने तो पहले जब वो फार्म हाउस पर आते-जाते थे तब तक सलमान उन के लिए अच्छे पड़ोसी बने रहे लेकिन, जब अमेरिका से लौटने के बाद वो यहां बंगला बनाना चाहते हैं तो उन्हें परेशान किया जा रहा है.

bollywood

परिवार के मुताबिक जमीन का मालिकाना हक होते हुए भी वो वहां अपना नया घर नहीं बनवा पा रहे है. साथ ही कक्कड़ दंपत्ति का आरोप है कि सलमान ने फार्म हाउस के पास गेट लगा दिया है जिससे वो फार्म हाउस पर नहीं जा पा रहे हैं. कक्कड़ परिवार ने यह भी कहा है कि वहां सलमान खान के घोड़ों के लिए भी लाइटें लगाई गई हैं लेकिन, उनके परिवार को बिजली उपलब्ध नहीं कराई जा रही है. कक्कड़ परिवार ने यह भी कहा कि वन विभाग के जिस अधिकारी ने इस बाबत सलमान के परिवार के खिलाफ आवाज उठाई उसका तबादला कर दिया गया.

पीड़ित परिवार ने यह भी कहा कि जब उन्होंने इस पूरे मामले में फौरेस्ट मिनिस्टर सुधीर मुनगंटीवार से मिलकर न्याय मांगा तो उन्हें न्याय का आश्वासन दिया गया पर कुछ दिनों बाद सलमान खान सुधीर मुनगंटीवार के घर पार्टी करते दिखे. सलमान और उनके परिवार पर लगाए आरोप कक्कड़ परिवार और उनकी वकील आभा सिंह के हैं. उनका कहना है कि सलमान और उनका परिवार रसूखदार है इसलिए उनकी सुनवाई नहीं हो रही है. हालांकि इस मामले में अभी तक सलमान खान, उनके परिवार या लीगल टीम का कोई पक्ष सामने नहीं आया है.

CLICK HERE                  CLICK HERE                     CLICK HERE