सरिता विशेष

बौलीवुड स्टार सलमान खान जल्द ही ‘टाइगर जिंदा है’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का सलमान खान के फैंस को बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म में सलमान खतरनाक स्टंट्स करते नजर आएंगे. तो वहीं वह बर्फीले इलाके में खतरनाक जंगली भेड़िये से भिड़ते हुए भी दिखाई देंगे. जी हां, हाल ही में इस फिल्म के सेट से सलमान की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है. इस तस्वीर में सलमान का सामना एक भेड़िये से होता दिखाई दे रहा है.

अब्बास अली जफर की फिल्म के कुछ सीन हौलीवुड एक्शन डायरेक्टर टौम स्ट्रूथर्स ने कोरियोग्राफ किए हैं. फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया, सलमान इस बार एक नए लेवल पर पर जा कर शूट कर चुके हैं. सलमान ने इस दौरान भेड़ियों से भिड़ते हुए एक सीक्वेंस किया है. फिल्म में जो सीन दर्शाया जाएगा वह लोगों ने पहले कहीं नहीं देखा होगा.’ सूत्र के मुताबिक, ‘ये सीन औस्ट्रिया के बर्फीले इलाके में शूट किया गया है.’

Avusturya’dan bir kare Tiger kurda karşı #salmankhan #tigerzindahai #salmankhanworld

A post shared by Serap Ömür Varol (@serap.omur.7) on

इस सीन को करने में इंटरनेशनल क्रू की मदद ली गई. यह एक बहुत ही खतरनाक सीन है. अली के अनुसार, ‘यह सीन फिल्म का जरूरी भाग है. इस सीन फिल्माने का मकसद था कि कुछ ऐसा किया जाए जो पहले इंडियन स्क्रीन पर कभी देखा नहीं गया हो. यह बहुत ही ड्रमैटिक एक्श न सीक्वेंस है.’

इस फोटो में सलमान बहुत ही स्मार्ट दिखाई दे रहे हैं, उनके हाथो में कुल्हाडी और सामने एक लकड़ी का बड़ा सा टुकड़ा. सलमान उस लकड़ी के टुकड़े की तरफ बढ़ते दिखाई दे रहे हैं. लेकिन लकड़ी के टुकड़े के ऊपर से एक भेड़िया सलमान की तरफ कूद कर आता दिख रहा है जिसका मुकाबला करने के लिये सलमान तैयार हैं.

वहीं कुछ दिन पहले ‘टाइगर जिंदा है’ के सेट से एक और तस्वीर वायरल हुई थी, वो एक पेंटिंग की तस्वीर थी और वो पेंटिंग कैटरीना कैफ की थी जिसे सलमान खान ने खुद अपने हाथों से बनाया था. इस पेंटिंग की खास बात यह थी की इस पेंटिंग को सलमान ने पहाड़ों के ऊपर ढ़के बर्फ पर बनाया था, कैटरीना की यह तस्वीर बेहद खूबसूरत थी.

यह फिल्म सिनेमाघरों  में 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली है, जिसको लेकर ‘टाइगर जिंदा है’ कि पूरी टीम इस फिल्म के प्रमोशन में जुट गई है.