हाल ही में देश में शुरू हुए मीटू मूवमेंट पर कई स्टार्स ने तनुश्री दत्ता का सपोर्ट किया था. उसमें एक नाम ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ और ‘मसान’ जैसी फिल्मों से बौलीवुड में पहचान बनाने वाली बौलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा का भी हैं.

एक मीडिया हाउस के कार्यक्रम में पहुंची ऋचा चड्ढा ने मीटू मूवमेंट और महिलाओं के साथ होने वाले यौन शोषण पर बात करते हुए अपने साथ घटी एक घटना का जिक्र किया है.

ऋचा चड्ढा ने बताया, ‘मैं एक फिल्म के गाने की शूटिंग कर रही थी और इस दौरान मैंने हाई वेस्ट पैंट पहनी हुई थी.’ शूटिंग के दौरान मुझसे कहा गया कि आपकी नाभि नहीं दिख रही है. क्या आप अपना पैंट थोड़ा नीचे कर सकती हैं. इस बात को सुनकर मैं एकदम से चौंक गई.

मैंने जवाब में कहा कि यह हाई वेस्ट पैंट है और इसमें नाभि नहीं दिखेगी. मैंने एक मार्कर लिया और कहा कि ‘मैं एक काम करती हूं, मार्कर से अपने माथे या गालों पर एक नाभि बना लेती हूं.’

वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋचा चड्ढा फिलहाल शकीला की बायोपिक की शूटिंग में व्यस्त हैं. शकीला ने 20 साल की उम्र में सौफ्ट पोर्न फिल्म ‘प्लेगर्ल’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. आज भी शकीला साउथ फिल्मों में एक्टिव हैं.

Tags:
COMMENT