गत वर्ष दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित होने वाली रामलीला में राम व लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले कलाकारों को कुमार विकल निर्देशित भोजपुरी फिल्म में अभिनय करने का अवसर मिला था. इस बार कुछ टीवी व फिल्मी सितारे दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित होने वाली ‘रामलीला’ में अभिनय करते हुए नजर आने वाले हैं.

टीवी के रियालिटी शो ‘रोडीज’ से करियर शुरू कर टीवी सीरियल ‘‘द्वारिकाधीश : भगवान श्री कृष्ण’’ में भगवान श्री कृष्ण का किरदार निभा चुके अभिनेता विशाल करवाल इस बार स्टेज पर राम का किरदार निभाने वाले हैं.

दिल्ली के रामलीला मैदान में हर वर्ष दस दिवसीय ‘रामलीला’ का मंचन होता है. इस बार 20 सितंबर को आयोजित होने वाली इस रामलीला में ‘विशाल करवाल’ भगवान राम के किरदार में नजर आएंगे. जबकि सीता के किरदार में भोजपुरी फिल्मों की चर्चित अदाकारा शुभी शर्मा तथा रावण के किरदार में फिल्म अभिनेता मुकेश ऋषि नजर आएंगे.

अब यह समझने की जरुरत यह है कि स्टेज पर होने वाली ‘‘रामलीला’’ में भीड़ जुटाने के लिए टीवी व अन्य फिल्मों के चर्चित चेहरों की जरुरत पड़ी है या स्टेज पर ओाजित होने वाली इस रामलीला में इतना पैसा मिलने लगा है कि फिल्म व टीवी कलाकार इस तरफ आकर्षित हो रहे हैं?

Tags: