सरिता विशेष

बौलीवुड के गलियारों में अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की शादी 18-19 नवंबर को होने की खबरे गर्म हैं. हम भी यहां पर कुछ समय पहले इस बात को बता चुके हैं. मगर इन दोनों की शादी को लेकर हर दिन एक नया शगूफा खड़ा होता रहता है अथवा कोई न कोई नई खबर आती रहती है, जिससे रणवीर सिंह व दीपिका पादुकोण की शादी अपने आप में एक पहेली सी बनती जा रही है. अब इसे खुद रणवीर सिंह व दीपिका पादुकोण महज खुद को हर दिन चर्चा में रखने के लिए पहेली बना रहे हैं या यह किसी प्रचारतंत्र का हिस्सा है? इसका सही जवाब तो रणवीर सिंह व दीपिका पादुकोण ही दे सकते हैं..पर इन दोनों ने चुप्पी साधी हुई है.

bollywood

मजेदार बात यह है कि एक तरफ इनकी शादी की तैयारी की खबरें आती हैं, तो दूसरी तरफ शादी कहां होगी, इसको लेकर अटकलें लगायी जाती हैं. तो तीसरी तरफ बार बार यह खबर आती रहती है कि रणबीर कपूर की वजह से दीपिका पादुकोण अपनी शादी को लेकर किसी अंतिम निर्णय पर नहीं पहुंच पा रही हैं? पर सच किसे पता? जबकि हाल ही में दीपिका पादुकोण व उनकी मम्मी मुंबई के बांदरा इलाके में ज्वेलरी खरीदते हुए भी नजर आयीं.

बहरहाल, इन दिनों बौलीवुड में अटकलों का बाजार गर्म है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी 18-19 नवंबर को मुंबई या बंगलोर की बजाय इटली में होगी. कुछ सूत्रों का दावा है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण खुद भारत की बजाय विदेशी धरती पर एक्सौटिक लोकेशन पर अपनी शादी की रश्मों को अंजाम देना चाहते हैं. इस तरह वह अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की तरह भारतीय मीडिया की चकाचैंध से दूर रहकर शादी के बंधन में बंध सकेंगे.

सूत्र दावा कर रहे हैं कि इटली सरकार ने तो इन दोनों के पास संदेश भी भिजवा दिया है कि वह अपने देश में इनकी शादी समारोह के लिए आयोजक बनने के लिए तैयार है.

तो वहीं चर्चाएं हैं कि स्विटजरलैंड सरकार भी इनकी शादी को अपने देश की तमाम सुंदर लोकेशनों में से किसी भी लोकेशन पर आयोजित करने के लिए तैयार है. ज्ञातब्य है कि रणवीर सिंह का स्विस सरकार के संग रिश्ता बना हुआ है. वह स्विस पर्यटन के ब्रांड अम्बेसेडर भी हैं.

तो दीपिका पादुकोण व रणवीर सिंह की शादी को लेकर अटकलों का बाजार काफी गर्म है. देखना ये है कि अगले कुछ माह में तस्वीर किस तरह से उभरकर सामने आती है.

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं