सरिता विशेष

इनदिनों हरतरफ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिलेशनशिप की खबरों का बाजार गर्म है. रणबीर और आलिया को एक साथ कई बार देखा गया है. कभी दोनों एक साथ डिनर डेट पर जाते दिखे तो कभी पार्टियों में एक साथ पहुंचे. लेकिन हाल ही में जो फोटो वायरल हो रही है उन तस्वीरों को देखकर ऐसा ही लगता है कि इन दोनों के रिश्ते के लिए परिवार के सभी लोग राजी हो गए हैं. अरे अरे, ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि रणबीर की आलिया के परिवार के साथ खास मुलाकात इस बात की ओर इशारा कर रही है.

सोशल मीडिया पर रणबीर की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है जिसे आलिया और रणबीर के रिश्ते से जोड़कर देखा जा रहा है. इन तस्वीरों में रणबीर आलिया के घर देर रात उनके परिवार से मिलने पहुंचे. तस्वीरों को देखकर आपके मन में भी इन दोनों के रिश्ते को लेकर कई सवाल खड़े हो गए होंगे लेकिन जरा अपने ख्यालों को थोड़ा लगाम दीजिए.

सूत्रों की मानें तो रणबीर कपूर, आलिया के घर नीतू कपूर के जन्मदिन की प्लानिंग करने गए थे. कहा जा रहा है कि महेश भट्ट और आलिया नीतू कपूर के जन्मदिन पार्टी में हिस्सा लेने के लिए पेरिस जाएंगे और वहीं पर नीतू के जन्मदिन को सेलिब्रेट किया जाएगा. ऐसे में इतना तो तय है कि रणबीर और आलिया की बढ़ती नजदीकियां दोनों परिवार को भी एक साथ ला रही है.

नीतू कपूर रणबीर को लेकर काफी कौन्शियस रहती हैं ऐसे में लगता है नीतू को भी रणबीर के लिए आलिया पसंद है. यहां तक कि वह इंस्टाग्राम पर पोस्ट हुई आलिया की तस्वीर पर भी एक खूबसूरत सा कमेंट कर चुकी हैं. ऐसे में आलिया का नीतू कपूर की बर्थडे पार्टी के लिए पेरिस जाना इनके रिश्ते पर मुहर लगाता है.

वहीं ऐसी खबरें भी आ रही हैं कि रणबीर और आलिया साल 2020 तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं. फिलहाल तो इस बारे में कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है लेकिन इतना तो तय है कि इन दोनों के बीच रिश्ता दोस्ती से कहीं आगे हैं.