जी टीवी पर वीकेंड पर प्रसारित होने वाले टौक शो ‘जज्बात’ की वजह से राजीव खंडेलवाल इनदिनों काफी सुर्खियों में हैं. ‘जज्बात’ में सेलेब्स अपनी पर्सनल लाइफ के साथ ही प्रोफेशनल लाइफ से भी जुड़े कई राज खोलते हैं. इतना ही नहीं राजीव अपने शो पर मेहमानों संग मस्ती-मजाक करते रहते हैं. लेकिन हाल ही में उनका एक मजाक खुद उनपर ही भारी पड़ गया. नतीजा ये हुआ कि सेलेब्रिटी गेस्ट ने शो को बीच में ही छोड़ दिया.

दरअसल, टीवी शो ‘जज्बात’ में करन ग्रोवर अपनी फ्रेंड रागिनी खन्ना के साथ आए थे. बातचीत के दौरान राजीव ने रागिनी के साथ एक प्रैंक खेला. उन्होंने एक अनजान शख्स का वीडियो मैसेज दिखाया जिसका चेहरा ब्लर किया गया था. शख्स कहता है कि वो रागिनी से बहुत नाराज है क्योंकि एक्ट्रेस ने उसे छोड़ दिया. ये देखकर रागिनी शाक्ड हो गईं और उन्होंने राजीव से वीडियो बंद करने को कहा. लेकिन राजीव नहीं माने और उन्होंने वीडियो को लगातार दिखाना जारी रखा. फिर बाद में राजीव ने रागिनी को बताया कि ये मजाक था. वो आदमी असली नहीं था.

मगर रागिनी को ये मजाक अच्छा नहीं लगा और वे शो के सेट से बाहर निकल गईं. राजीव ने उन्हें मनाने की काफी कोशिश की और सेट उनसे सेट पर वापस लौटने को कहा. लेकिन वो नहीं मानी और बाहर निकल गईं. इस बीच आश्चर्य वाली बात ये थी कि कुछ देर बाद रागिनी सेट पर वापस लौटीं और खुलासा किया कि वो भी राजीव के मजाक का जवाब दे रही थीं.

बता दें, इससे पहले राजीव खंडेलवाल ने कौमेडियन भारती के साथ भी प्रैंक खेला था. शूट के दौरान राजीव ने बेहोशी का नाटक किया था. एक्टर को बेहोश होते देखकर भारती डर गई थीं. लेकिन बाद में उन्हें जब मालूम चला कि ये मजाक था तो उनकी हंसी नहीं रुकी. भारती के अलावा रोहित और रौनित रौय, दिव्यांका त्रिपाठी, राखी सांवत, करण पटेल, अदा खान जैसे सितारे भी शो का हिस्सा बन चुके हैं.

CLICK HERE                               CLICK HERE                                    CLICK HERE

Tags: