बिग बौस 11 के लव बर्ड्स पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा का एक वीडियो सौन्ग ‘लव मी’ रिलीज हुआ है. वीडियो में बंदगी अपने हौट अदाओं का जलवा बिखेरती दिख रही हैं. पुनीश-बंदगी के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. दोनों की जोड़ी बहुत हौट रही है. इस गाने में आपको उनके डांस के बजाय रोमांस ज्यादा देखने को मिलेगा. इस गाने को मीत ब्रदर्स और खुश्बू ग्रेवाल द्वारा गाया गया है.

एक इंटरव्‍यू में पुनीश ने मीत ब्रदर्स के बारे में कहा था, ‘मीत ब्रदर्स, बौलीवुड के सबसे कूल ब्रदर्स हैं. वो बौलीवुड में परिवार से दूर रहने वालों के लिए एक परिवार की तरह हैं. वो जितने शानदार गायक हैं और उतने ही शानदार इंसान भी हैं.

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से बिग बौस के लास्ट सीजन के ज्यादातर कंटेस्टेंट के एलबम सौन्ग आ चुके हैं. हिना खान, प्रियांक शर्मा, बेनाफ्शा सोनावाला और महजबी भी घर से निकलने के बाद वीडियो सौन्‍ग में नजर आ चुके हैं.

वैसे बिग बौस के घर के अंदर बने कपल ज्यादातर घर से बाहर आने के बाद अलग हो जाते हैं, लेकिन इन दोनों लव बर्ड्स की केमेस्ट्री अभी अच्छी चल रही है. दोनों साथ में पार्टी करते हैं. यहां तक की दोनों सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.