सरिता विशेष

बौलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अब देसी नहीं रही. सोशलमीडिया पर कुछ यूजर्स प्रियंका के पूरे तरह से विदेशी होने की बात कह रहे हैं तो कई यूजर्स उनकी ड्रेस को लेकर काफी मजाक बना रहे हैं. बता दें प्रियंका चौपड़ा इन दिनों अपने अमेरिकन टीवी शो ‘क्वांटिको’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं. न्यूयार्क में टीवी सीरीज के प्रमोशनल इवेंट के दौरान प्रियंका ने एक ऐसा आउटफिट पहन लिया, जिसे लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल, उन्होंने ब्लू रंग का एक सूट पहना है, इसके ऊपरी हिस्से पर कट लगा हुआ है. उनकी ड्रेस में लगे इस कट को लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है.

इस डेनिम सूट के लिए प्रियंका को यूजर्स से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है. कुछ लोग प्रियंका के लुक्स और आउटफिट की तारीफ करते नहीं थक रहेल हैं तो वहीं कुछ यूजर्स का कहना है अब वह देसी गर्ल नहीं बल्कि पूरी तरह से अमेरिकन हो गई हैं. कुछ यूजर्स ने तो उनकी ड्रेस का मजाक बनाते हुए कई चुटकुले वाले फोटोज कमेंट बौक्स में भेजे.

वैसे ये पहली बार नहीं है जब प्रियंका चोपड़ा के कपड़े चर्चा का कारण बन गए हों. इससे पहले भी कई बार ऐसा हो चुका है. एक बार तो प्रियंका की रेड कार्पेट ड्रेस को फूलदान बना दिया गया था. इसके अलावा एक बार नरेंद्र मोदी से मिलते समय गलत कपड़े पहनने की वजह से लोगों ने प्रियंका चोपड़ा को जमकर ट्रोल किया था.

बता दें, हाल ही में प्रियंका ने जानकारी दी थी कि ‘क्वांटिको’ की शूटिंग के दौरान वह घायल हो गईं हैं और उनके घुटने में चोट लग गई है. उनके साथ सेट पर एक फिजियोलौजिस्ट है और मेरे घुटने की चोट अगले तीन सप्ताह में ठीक हो जाएगी. एलेक्स वापस क्वांटिको में आ गई है.